Curfew Relaxed In Haryana Nuh From 9 Am To 1 Am Today – शांति की राह पर नूंह : कर्फ्यू में चार घंटे की ढील, बुलडोजर एक्शन रहेगा जारी


शांति की राह पर नूंह : कर्फ्यू में चार घंटे की ढील, बुलडोजर एक्शन रहेगा जारी

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरियाणा के नूंह में हिंसा (Nuh Violence) भड़कने के बाद से शांति बहाली की कोशिशे जारी है. ऐसे में आज नूंह में 9 बजे से 1 बजे तक कर्फ्यू में ढील दी गई है. एटीएम और बैंक भी कुछ समय के लिए खुलेंगे, साथ ही नूंह का बस अड्डा भी कुछ समय के लिए खुलेगा. लेकिन फिलहाल इंटरनेट बंद है. जिस मंदिर में 2500 के आसपास लोगों ने शरण ली हुई थी वहां पुलिस की जबरदस्त नाकेबंदी कर रखी है.

यह भी पढ़ें

नूंह के डीसी और एसपी गांव गांव जाकर दोनों समुदायों के लोगों के बीच मीटिंग कर रहे हैं जिससे शांति का माहौल बने. हालांकि इस बीच खबर ये भी है कि डिमोलिशन ड्राइव आज भी जारी रहेगी. हरियाणा के अधिकारियों ने हिंसा प्रभावित नूंह जिले में विध्वंस अभियान के तहत तीसरे दिन शनिवार को दर्जनों अवैध ढांचे ढहा दिए. दरअसल अधिकारियों का कहना है कि इनमें से कुछ ढांचे कथित रूप से हाल की हिंसा में शामिल लोगों के भी थे.

नूंह में शोत्रायात्रा यात्रा पर भीड़ के हमले के बाद हिंसा भड़क गई थी जो बाद में गुरुग्राम और आसपास के इलाकों तक फैल गई थी, जिसमें दो होम गार्ड और एक इमाम समेत छह लोगों की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें : जम्मू के पूंछ में घुसपैठ का प्रयास विफल, सुरक्षाबलों ने मार गिराया एक घुसपैठिया

ये भी पढ़ें : त्रिपुरा के मुख्यमंत्री की सरप्राइज विश ने इस लड़की के जन्मदिन को बनाया खास

Featured Video Of The Day

इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद हंगामे की आशंका के कारण कई शहरों में अलर्ट



Source link

x