Dausa Upchunav 2024 : मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने महिलाओं संग लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल


दौसा : दौसा में विधानसभा के उपचुनाव चल रहे हैं जिसे लेकर अब नेता भी अलग-अलग अंदाज में दिखाई देने लगे हैं. दौसा के गांवों और ढाणियों में पहुंचकर बड़े-बड़े नेता अपने पार्टी के पक्ष में मतदान करने की मांग कर रहे हैं. दौसा में बीती रात मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने महिलाओं के साथ ठुमके लगाए हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

डॉ. किरोड़ी लाल मीणा के छोटे भाई जगमोहन मीणा दौसा विधानसभा से उप-चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी हैं. किरोड़ी लाल मीणा ढाणी गांव में भाई के लिए वोट मांगने गए. वहां महिलाओं के साथ ठुमके लगाए. महिलाओं ने लोक गीत गाए, किरोड़ी बाबा है सोने चीज… सोशल मीडिया पर किरोड़ी के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है.

डोटासरा ने भी दौसा में किया था डांस
शुक्रवार (25 अक्टूबर) को दौसा से कांग्रेस प्रत्याशी डीसी बैरवा ने नामांकन किया. इस दौरान चुनावी सभा भी की. कांग्रेस के पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने गमछा घुमाकर कर डांस कर महफ़िल लूटी थी. 42 सेकेंड के इस वीडियो की शुरुआत दौसा सांसद मुरारी लाल मीणा से गले मिलते हुए होती है. इसके बाद एमपी अपने गले से गमछा निकालकर डोटासरा को देने लगते हैं और उनसे डांस करने के लिए कहते हैं. लेकिन डोटासरा हंसते हुए मना करके अपने कुर्सी पर जाकर बैठ जाते हैं.

अधिकतर चर्चाओं में रहते हैं मंत्री किरोड़ी लाल
भाजपा पार्टी की सरकार में कृषि मंत्री डॉक्टर किरोडी लाल मीणा हमेशा चर्चाओं में बने रहते हैं कभी वह राजनीतिक कारणों से चर्चा में रहते हैं तो कभी अपने आपके द्वारा किए गए अनोखे अनोखे अंदाज से भी चर्चा में बने रहते हैं. डॉ. किरोडी लाल मीणा जब भी कहीं कार्यकर्ताओं की शादी में शिरकत करने के लिए पहुंचते हैं तो वह वहां भी डीजे पर ठुमके लगाने से नहीं चूकते हैं और अब चुनाव चल रहे हैं तो चुनाव में तो वह बिल्कुल ही नहीं चूकेंगे किसी भी सूरत में कार्यकर्ता और महिलाओं को खुश करना चाहेंगे इसके लिए उन्हें कुछ भी करना पड़े.

FIRST PUBLISHED : October 27, 2024, 11:17 IST



Source link

x