deepika padukone buys new flat in bandra near mother in law Anju Bhavnani house know worth


Deepika Padukone Buys New Flat: स्टार कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 8 सितंबर को अपने पहले बच्चे का वेलकम किया है. एक्ट्रेस ने एक बेटी को जन्म दिया है. मां बनने के एक हफ्ते बाद ही अब दीपिका पादुकोण ने एक नया घर खरीदा है. ये घर उनकी सास अंजू भावनानी के बांद्रा वाले अपार्टेमेंट के करीब है जिसमें उनकी बेटी रितिका अपने पति जुगजीत सिंह भावनानी के साथ किराए पर रहती हैं.

दीपिका पादुकोण का ये नया अपार्टपेंट सागर रेशम कॉर्पोरेटिंग हाउसिंग सोसाइटी में है. इस सोसाइटी में 4 बीएचके और 5 बीएचके अपार्टमेंट शामिल हैं. दीपिका का फ्लैट 15वीं मंजिल पर है. Zapkey.com की मानें तो इस प्रॉपर्टी के लिए एक्ट्रेस ने 1.07 करोड़ रुपए स्टैम्प ड्यूटी भरी है और 30,000 रजिस्ट्रेशन के लिए अदा किए हैं.


कितनी है नए घर की कीमत?
ये फ्लैट दीपिका पादुकोण की उस कंपनी के नाम से की गई है जिसके को-ओनर उनके पिता प्रकाश पादुकोण हैं. 171.47 स्क्वायर मीटर में बने एक्ट्रेस के इस अपार्टमेंट की कीमत 17.8 करोड़ रुपए बताई जा रही है. इस अपार्टमेंट के साथ उन्हें एक कार पार्किंग की सुविधा भी मौजूद है.

100 करोड़ी अपार्टमेंट में जल्द शिफ्ट होंगे दीपिका-रणवीर
बता दें कि इससे पहले ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का बांद्रा में एक अपार्टमेंट डेवलपमेंट फेज में हैं जो बहुत जल्द पूरा होने वाला है. इसकी कीमत 100 करोड़ रुपए बताई जा रही है. खास बात ये है कि ये घर शाहरुख खान के मन्नत के करीब है.

दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट पर दीपिका पादुकोण को आखिरी बार फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में देखा गया था. अब एक्ट्रेस रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगी. मां बनने के बाद एक्ट्रेस मैटर्निंटी ब्रेक पर हैं और कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि वे ब्रेक के बाद ‘कल्कि 2898 एडी’ के सीक्वल की शूटिंग करेंगी.

ये भी पढ़ें: पैसे बचाने के लिए पटौदी पैलेस में पेंट नहीं ये कराते हैं सैफ अली खान, मां शर्मिला रखती हैं सारा हिसाब





Source link

x