Deepika Padukone First Look From Singham Again As Shakti Shetty Out | Singham Again: चंडालिका रूप में दिखीं Deepika Padukoe, एक्ट्रेस ने रिवील किया अपना कैरेक्टर , पति रणवीर सिंह ने कहा


Singham Again: आज 15 अक्टूबर से नवरात्र की शुरूआत हो चुकी है. हर तरफ खुशियों का माहौल है. लोग मां दुर्गा की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. वहीं इस मौके पर बॉलीवुड की लेडी स्टार दीपिका पादुकोण ने भी अपने फैंस को एक खास तोहफा दिया है.

सिंगघ अगेन’ से दीपिाक पादुकोण ने रिवील किया अपना कैरेक्टर
एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ से अपना कैरेक्टर रिवील किया है बता दें कि फिल्म में उनके किरदार का नाम शक्ति शेट्टी होगा. वहीं दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में पुलिस की वर्दी पहने हुए एक्ट्रेस का चंडालिका रूप देखने को मिल रहा है. वहीं फैंस को दीपिका का यह अवतार खूब पसंद आ रहा है.


पति रणवीर सिंह ने कहा- ‘आग लगा देगी..’ 
दीपिका के इस पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. फैंस के लेकर सेलेब्स हर कोई दीपिका के लुक की जमकर तारीफ कर रहा है. ऐसे में भला उनकी पति रणवीर सिंह कैसे पीछे रह सकते हैं. उन्होंने दीपिका ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘आग लगा देगी..’  वहीं रणवीर के अलाव ऋतिक रोशन, जान्हवी कपूर, भूमि पेडनेकर सहित सितारों ने एक्ट्रेस ने इस अवतार की तारीफ की है. 





Source link

x