Dekh Bhai Dekh Child Actor Abha Is Now A Glamour Doll Karishma Acharya Latest Photo Viral After 21 Years – देख भाई देख की छोटी बच्ची अब बन गई है ग्लैमर डॉल, 21 साल बाद देख फैंस ने कहा


देख भाई देख की छोटी बच्ची अब बन गई है ग्लैमर डॉल, 21 साल बाद देख फैंस ने कहा- OMG! पहचानी नहीं जा रही

देख भाई देख की चाइल्ड आर्टिस्ट अब हो गयी है बड़ी

नई दिल्ली :

टेलीविजन पर प्रसारित हुए अब तक के सबसे बेहतरीन और यादगार कॉमेडी शोज में से एक ‘देख भाई देख’ की यादें आज भी दर्शकों के दिलों ताजा हैं. इस शो में शेखर सुमन, नवीन निश्चल, फरीदा जलाल और सुषमा सेठ जैसे दिग्गज एक्टर्स थे. वहीं शो के दो क्यूट बच्चों को भला कैसे भूला जा सकता है, जिन्होंने शो में अपनी मासूमियत से सभी का दिल जीत लिया था. विशाल और उसकी बहन आभा की प्यारी-प्यारी बातें इस शो के दर्शकों को आज भी याद आती हैं. शो में आभा का किरदार निभाने वाली करिश्मा आचार्य आज काफी बड़ी हो चुकी हैं और एक्टिंग की दुनिया को छोड़ अपने पैशन को फॉलो कर रही हैं.

यह भी पढ़ें

कॉस्ट्यूम डिजाइनर बन गई करिश्मा

देख भाई देख वाली क्यूट सी आभा यानी करिश्मा फिल्मों से जुड़ी हुई हैं लेकिन एक एक्ट्रेस के तौर पर नहीं बल्कि एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर के तौर पर. करिश्मा आचार्य ने कई नामचीन एक्टर्स के लिए कॉस्टयूम डिजाइन किए हैं. करिश्मा काबिल, सरकार 3 और हैप्पी एंडिंग जैसी फिल्मों के लिए कॉस्टयूम डिजाइन किया है. साथ ही थिंकिस्तान, करनजीत कौर और धर्मक्षेत्र जैसे वेब शोज के लिए भी वह कॉस्ट्यूम डिजाइन कर चुकी हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

दिखती हैं वैसी ही क्यूट

करिश्मा 3 साल की उम्र से काम कर रही हैं. देख भाई देख में वह शेखर सुमन की बेटी के किरदार में थीं. आज भी करिश्मा के चेहरे पर वो ही मासूमियत झलकती हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने काम की झलक दिखाने के लिए शोज और फिल्मों के दौरान की तस्वीरें शेयर करती हैं.  



Source link

x