Delhi Metro Authority Funny Warning Tweeted For Instagram Reels Makers Metro



g0tsupu8 delhi metro Delhi Metro Authority Funny Warning Tweeted For Instagram Reels Makers Metro

दिल्ली मेट्रो का हर दिन कोई न कोई नहीं रील या फिर वीडियो सामने आता रहता है. सोशल मीडिया के जरिए मशहूर होने का ये आसान तरीका बन गया है. लोगों से भरी मेट्रो में रील बनाना और वायरल हो जाना काफी आम हो गया है. कभी कोई मेट्रो में पोल डांस करते, तो कोई ब्रेक डांस करते हुए वीडियो शेयर करता रहता है और ये वीडियो पल भर में वायरल भी हो जाते हैं. इन परिस्थितियों से निपटने के लिए दिल्ली मेट्रो अथॉरिटी ने मेट्रो में रील बनाने पर जुर्माने का प्रावधान भी रखा है, लेकिन इस तरह की कार्रवाई कम ही होती है. ऐसे में अब दिल्ली मेट्रो अथॉरिटी ने ऐसे लोगों से निपटने के लिए सोशल मीडिया का ही सहारा ले लिया है.

यहां देखें पोस्ट

दिल्ली मेट्रो अथॉरिटी ने ट्वीट कर लोगों को सावधान करने के लिए नर्सरी की एक राइम का सहारा लिया है. दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने ट्वीट करते हुए लिखा, जॉनी-जॉनी यश पापा, मेकिंग रील्स इन मेट्रो, नो पापा!. वहीं कैप्शन में लिखा है, ओपेन योर कैमरा, ना..ना..ना. ट्वीट में ये भी लिखा गया कि, ऐसी कोई भी गतिविधि जिससे यात्रियों को असुविधा हो, दंडनीय कार्रवाई के दायरे में आती है. दिल्ली मेट्रो के इस ट्वीट को शेयर करने के बाद से इसे 14 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं.

लोग बोले- कड़े नियम बनाइए

ट्वीट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘फिर भी आप किसी को मेट्रो में रील बनाने से नहीं रोक पा रहे हैं’ इसके साथ ही एक लाफिंग इमोजी भी बना गया. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कमाल है. दिल्ली मेट्रो ऐसे लोगों को रोक नहीं पा रहा और सिर्फ ट्वीट कर रहा है.’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कड़े नियम बनाइए, जॉनी-जॉनी नहीं.’





Source link

x