Delhi University ने किया साफ, 7 जनवरी को नहीं खुलेगी यूनिवर्सिटी

Delhi University: यूनिवर्सिटी ने पीएचडी छात्रों के लिए अगस्त में हॉस्टल ओपन कर दिया था लेकिन यह सिर्फ उन्हीं छात्रों के लिए था जिन्हें लैब की सुविधा चाहिए थी.

नई दिल्ली. दिल्ली यूनिवर्सिटी (Delhi University) 7 जनवरी से नहीं खुलेगी. हाल ही में एक फेक सर्कुलर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था इसका खंडन करते हुए दिल्ली यूनिवर्सिटी ने कहा है कि इस संबंध में कोई भी प्रेस रिलीज जारी नहीं किया गया है. डीयू के मुताबिक, यूनिवर्सिटी के खोले जाने के संबंध में हर सूचना आधिकारिक वेबसाइट पर गृह मंत्रालय द्वारा जारी सूचना के मुताबिक दी जाएगी.

यूनिवर्सिटी ने पीएचडी छात्रों के लिए अगस्त में हॉस्टल ओपन कर दिया था लेकिन यह सिर्फ उन्हीं छात्रों के लिए था जिन्हें लैब की सुविधा चाहिए थी. जो छात्र हॉस्टल आ रहे थे उन्हें 14 दिनों के लिए खुद से क्वारंटीन रहना था इसके बाद डब्ल्यूयूएस हेल्थ केयर सेंटर में जांच की गई थी.

इस बीच अंडर ग्रेजुएट कोर्सेज के लिए एडमिशन की प्रक्रिया खुली है. यूनिवर्सिटी ने तीसरी स्पेशल कट-ऑफ लिस्ट जारी कर दी है और एडमिशन की प्रक्रिया 28 दिसंबर से शुरू हो चुकी है. इस साल कोरोना वायरस महामारी के कारण सारी की सारी एडमिशन की प्रक्रिया ऑनलाइन करवाई गई है.

x