Devara Box Office Collection Day 10 Jr NTR Janhvi Kapoor Saif Ali Khan Film Tenth Day Second Sunday Collection net in India


Devara Box Office Collection Day 10: जूनियर एनटीआर की ‘देवरा पार्ट 1’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए नौ दिन हो चुके हैं. ये फिल्म साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म थी. इस एक्शन थ्रिलर की शुरुआत दमदार रही थी लेकिन इसके बाद फिल्म की कमाई में काफी उतार-चढ़ाव देखा गया. चलिए यहां जानते हैं ‘देवरा पार्ट 1’ ने रिलीज के 10वें दिन कितना कलेक्शन किया है?

‘देवरा पार्ट 1’ ने 10वें दिन कितना कलेक्शन किया है?
‘देवरा पार्ट 1’ काफी जोरो-शोरो से सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म की बंपर एडवांस बुकिंग भी हुई थी. वहीं सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म की शुरुआत अच्छी रही लेकिन फिर दूसरे ही दिन फिल्म की कमाई में जबरदस्त गिरावट देखी गई. ‘देवरा पार्ट 1’ अपने पहले हफ्ते में उम्मीद के मुताबिक कारोबार नहीं कर पाई है.

वहीं अब ये फिल्म रिलीज के दूसरे हफ्ते में एंट्री कर चुकी है. फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘देवरा पार्ट 1’ ने रिलीज के पहले हफ्ते में 215.6 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं दूसरे फ्राइडे फिल्म ने 6 करोड़ का कलेक्शन किया था. दूसरे शनिवार ‘देवरा पार्ट 1’ ने 9.25 करोड़ की कमाई की है. वहीं अब फिल्म की रिलीज के दूसरे संडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘देवरा पार्ट 1’ ने रिलीज के 10वें दिन  54.17 फीसदी की तेजी के साथ 12.25 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसमें फिल्म ने तेलुगु में 8 करोड़, हिंदी में 3.75 करोड़, कन्नड़ में 12 लाख, तमिल में 35 लाख और णलालम में 0.03 करोड़ का कलेक्शन किया बै.
  • इसी के साथ ‘देवरा पार्ट 1’ का रिलीज के 10वें दिनों का कलेक्शन 243.1 करोड़ रुपये हो गया है.

‘देवरा पार्ट 1’ दूसरे वीकेंड़ पर भी नही कर पाई लागत वसूल
‘देवरा पार्ट 1’ को रिलीज हुए एक हफ्ते से ज्यादा हो गया है उम्मीद थी की ये फिल्म दूसरे वीकेंड़ पर धुआंधार कमाई करेगी हालांकि ऐसा नहीं हुआ. इसी के साथ ये फिल्म अभी तक अपनी लागत भी वसूल नहीं कर पाई है. बता दें कि ‘देवरा पार्ट 1’ 300 करोड़ के बजट में बनी बताई जा रही है. अब देखने वाली बात होगी कि दूसरे हफ्ते में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा परफॉर्म करती है.

कोराटाला शिवा निर्देशित फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ सैफ अली खान, मुरली शर्मा, प्रकाश राज, जाह्नवी कपूर, शाइन टॉम चाको हैं ने अहम रोल प्ले किया है. इस फिल्म का निर्माण एनटीआर आर्ट्स और युवासुधा राज द्वारा किया गया है.

ये भी पढ़ें:-नवरात्रि के जश्न के बीच मल्टीकलर लहंगे में इठलाती दिखीं ‘विक्की’ की ‘विद्या’, तस्वीरें देख आप भी हार बैठेंगे दिल



Source link

x