Devara Box Office Collection Day 11 Jr NTR Janhvi Kapoor Saif Ali Khan Film eleventh day Second Monday Collection net in India


Devara Box Office Collection Day 11: जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान स्टारर ‘देवरा पार्ट 1’ 27 सितंबर को रिलीज होने के बाद से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. फिल्म को रिलीज हुए 11 दिन हो गए हैं और इस दौरान इस फिल्म ने उतार-चढ़ाव के बावजूद अच्छी-खासी कमाई कर ली है. चलिए यहां जानते हैं स्टारर ‘देवरा पार्ट 1’ ने रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे सोमवार को कितनी कमाई की है?

 ‘देवरा पार्ट 1’ ने 11वें दिन कितनी की कमाई?
‘देवरा पार्ट 1’  ने सिनेमाघरों में सक्सेसफुली 11दिन पूरे कर लिए हैं. इस फिल्म का रिलीज से पहले ही काफी बज क्रिएट हो गया था जिसके चलते फिल्म ने पहले दिन बंपर कमाई की और एक साथ कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. हालांकि इसके बाद फिल्म की कमाई का ग्राफ भी घटता-बढ़ता रहा. यहां तक कि फिल्म सिंगल डिजीट में भी सिमट गई बावजूद इसके ‘देवरा पार्ट 1’ ने पहले हफ्ते में 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया और दूसरे वीकेंड पर तो फिल्म के कारोबार में तेजी भी देखी गई.

वहीं फिल्म की कमाई की बात करें तो 82.5 करोड़ से ओपनिंग करने वाली ‘देवरा पार्ट 1’ की पहले हफ्ते की कमाई 3.55 करोड़ रुपये रही थी. वहीं दूसरे फ्राइडे ‘देवरा पार्ट 1’ का कलेक्शन 6 करोड़ रहा. दूसरे शनिवार फिल्म ने 9.5 करोड़ कमाए और दूसरे रविवार इस फिल्म ने 12.65 करोड़ का बिजनेस किया. वहीं अब ‘देवरा पार्ट 1’ की रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे सोमवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘देवरा पार्ट 1’ ने रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे सोमवार को 4.9 करोड़ की कमाई की है.
  • इसी के साथ ‘देवरा पार्ट 1’ का 11 दिनों का कुल कलेक्शन 248.65 करोड़ हो गई है

थलापति विजय की फिल्म को मात देने से कितनी दूर ‘देवरा
‘देवरा पार्ट 1’ बेशक कमाई में उतार-चढ़ाव के साथ बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ रही है लेकिन ये एक्शन थ्रिलर कई दूसरी फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ रही है. इस फिल्म ने ऋतिक रोशन की फाइटर (212.79) के लाइफटाइम कलेक्शन को पहले ही मात दे दी है. वहीं अब ये फिल्म थलापति विजय की ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ के लाइफ टाइम कलेक्शन (252.6)करोड़ का रिकॉर्ड तोड़ने से कुछ ही करोड़ दूर रह गई है. उम्मीद है कि फिल्म दूसरे मंगलवार तक ये उपलब्धि हासिल कर लेगी.

बता दें कि ‘देवरा पार्ट 1’ का निर्देशन कोराटाला शिवा ने किया है. फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ जाह्नवी कपूर, सैफ अली खान, प्रकाश राज, मुरली शर्मा, शाइन टॉम चाको हैं. फिल्म का निर्माण एनटीआर आर्ट्स और युवासुधा आर्ट्स द्वारा किया गया था.

ये भी पढ़ें –बिग बॉस 18 के लिए सलमान खान वसूलते हैं इतनी मोटी रकम, आंकड़ा जानकर उड़ जाएंगे होश

 



Source link

x