Devara Box Office Collection Day 12 Jr NTR Saif Ali Khan Janhvi Kapoor Film twelfth Day Second Tuesday collection net in India


Devara Box Office Collection Day 12: ‘देवरा पार्ट 1’ साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक थी. जूनियर एनटीआर स्टारर इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. दरअसल इस फिल्म से सुपरस्टार ने 6 साल बाद बतौर सोलो हीरो कमबैक किया था. ऐसे में फिल्म की धुआंधार एडवांस बुकिंग हुई थी और फिर इसने दमदार ओपनिंग भी की थी. इस फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर भी अच्छी कमाई की लेकिन फिर ‘देवरा’ बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक परफॉर्म नहीं कर पाई. दूसरे हफ्ते में तो ‘देवरा’ की कमाई में काफी गिरावट देखी जा रही है. चलिए यहां जानते हैं इस फिल्म ने रिलीज के 12वें दिन यानी दूसरे मंगलवार कितना कलेक्शन किया है?

‘देवरा पार्ट 1’ने 12वें दिन कितनी की कमाई?
‘देवरा पार्ट 1’ ने 27 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी थी. रिलीज के बाद इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिक्स्ड रिव्यू मिला था लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की थी. इसके बाद लग रहा था कि ये फिल्म कमाई के सारे रिकॉर्ड ब्रेक कर देगी. हालांकि दूसरे ही दिन फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आ गई थी. इसके बाद ‘देवरा पार्ट 1’ की कमाई का ग्राफ गिरता चला गया बावजूद इसके फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया.

वहीं अब ये फिल्म रिलीज के दूसरे हफ्ते में और इसकी कमाई की बात करें तो ‘देवरा पार्ट 1’ ने पहले हफ्ते में 215.6 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं दूसरे हफ्ते के सेकेंड फ्राइडे फिल्म ने 6 करोड़ का कारोबार किया था. दूसरे शनिवार ‘देवरा पार्ट 1’ की कमाई 9.5 करोड़ रही और दूसरे रविवार फिल्म ने 12.65 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं दूसरे सोमवार फिल्म ने 5 करोड़ का कारोबार किया था. अब फिल्म की रिलीज के 12वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘देवरा पार्ट 1’ ने रिलीज के 12वें दिन 4.50 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘देवरा पार्ट 1’ की 12 दिनों की कुल कमाई अब 253.25 करोड़ रुपये हो गई है.

‘देवरा पार्ट 1’ की डूबती दिख रही नैया
‘देवरा पार्ट 1’ की कमाई में हर दिन गिरावट देखी जा रही है. रिलीज के दूसरे मंगलवार तो ये फिल्म 5 करोड़ की कमाई भी नहीं कर पाई है. फिल्म की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस देखते हुए तो इसकी नैया अब डूबती हुई नजर आ रही है. वैसे भी इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रजनीकांत और अमिताभ बच्चन स्टारर वेट्टैयन: द हंटर, आलिया भट्ट की जिगरा और राजकुमार राव की विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो रिलीज हो रही है. इन तीन नई फिल्मों की वजह से ‘देवरा पार्ट 1’ की कमाई को झटका लग सकता है. अब देखने वाली बात होगी कि ये फिल्म इन फिल्मों की रिलीज के बाद कैसा परफॉर्म कर पाती है.

 ये भी पढ़ें:-इस फिल्म के सेट पर रणवीर को पड़े थे 24 थप्पड़, जानिए ऐसा क्या हुआ था?

 



Source link

x