Devara Box Office Collection Day 14 Jr NTR Janhvi Kapoor Saif Ali Khan Film Fourteenth Day Second Thursday Collection net in India


Devara Box Office Collection Day 14: ‘देवरा पार्ट 1’ सिनेमाघरों में 27 सितंबर को रिलीज हुई थी. इस फिल्म का काफी बज था. बड़े पर्दे पर दस्तक देते ही जूनियर एनटीआर स्टारर इस फिल्म को पहले दिन देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों में उमड़ पड़े. इसी के साथ ‘देवरा पार्ट 1’ की बंपर ओपनिंग हुई. वहीं ओपनिंग वीकेंड पर जब फिल्म ने 160 करोड़ कमा लिए तो हर किसी को लगने लगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार नोट छापेगी.लेकिन हुआ इसका उल्टा, दरअसल पहले हफ्ते में ही फिल्म टिकट काउंटर पर संघर्ष करती हुई नजर आई.  अब तो ‘देवरा पार्ट 1’ के लिए चंद करोड़ कमाने में भी पसीने छूट रहे हैं. चलिए जानते हैं जूनियर एनटीआर स्टारर इस फिल्म ने रिलीज के 14वें दिन कितनी कमाई की है?

‘देवरा पार्ट 1’ ने 14वें दिन कितनी कमाई की?
जूनियर एनटीआर की ‘देवरा पार्ट 1’काफी उम्मीदों के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म की अच्छी शुरूआत भी हुई थी जिसके बाद लग रहा था कि ये फिल्म अपना बजट वसूलने करने के साथ ही मेकर्स को मालामाल कर देगी. हालांकि पहले हफ्ते में ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की चाल बिगड़ गई और इसका केलक्शन भी हर दिन घटना शुरू हो गया. ‘देवरा पार्ट 1’ अब बॉक्स ऑफिस पर बेहद निराशाजनक परफॉर्म कर रही है. वहीं 300 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म को  सिनेमाघरों में रिलीज हुए अब लगभग दो हफ्ते पूरे हो गए हैं और ये अपना बजट भी वसूल नहीं कर पाई है.  फिल्म की कमाई की धीमी रफ्तार को देखते हुए तो अब ऐसा लग रहा है कि इसका बॉक्स ऑफिस पर से अब बोरिया-बिस्तरा सिमटने वाला है.

इन सबके बीच फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘देवरा पार्ट 1’ ने पहले हफ्ते का कलेक्शन 215.6 करोड़ रहा था. फिर सेकेंड फ्राइडे इस फिल्म ने 6 करोड़ कमाए, सेकेंड शनिवार की कमाई 9.5 करोड़ रही. इसके बाद दूसरे संडे ‘देवरा पार्ट 1’ ने 12.65 करोड़ रुपये, दूसरे सोमवार 5 करोड़ रुपये, दूसरे मंगलवार 4.65 करोड़ रुपये और दूसरे बुधवार 4 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं अब फिल्म की रिलीज के दूसरे गुरुवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘देवरा पार्ट 1’ ने रिलीज के 14वें दिन यानी दूसरे गुरुवार को 3.50 करोड़ की कमाई की थी.
  • इसी के साथ ‘देवरा पार्ट 1’ का 14 दिनों का कुल कलेक्शन 260.90 करोड़ रुपये हो गया है.   

‘देवरा पार्ट 1’ की कमाई को अब ये नई फिल्में देंगी झटका
‘देवरा पार्ट 1’ ने निराश कर दिया है. हालांकि स्टार कास्ट की एक्टिंग, वीएफएक्स सहित एक्शन सीक्वेंस ने दर्शकों को इम्प्रेस किया है लेकिन ये फिल्म कहानी के मामले में मात खा गई है. इसी के चलते ये बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में पिछड़ गई है. वहीं गुरुवार को सिनेमाघरों में अमिताभ बच्चन और रजनीकांत स्टारर वेट्टैयन रिलीज हो चुकी है और शुक्रवार को राजकुमार राव की विक्की विद्या का वो वाला वीडियो और आलिया भट्ट की जिगरा रिलीज हो रही है.

ऐसे में साउथ इंडिया और नॉर्थ इंडिया दोनों जगह अब ‘देवरा पार्ट 1’ की स्क्रीन्स कम हो गई है. ऐसे में जूनियर एनटीआर के लिए अब 300 करोड़ का आंकड़ा छूना बेहद मुश्किल लग रहा है. फिलहाल देखने वाली बात होगी कि इन नई फिल्मों के आगे ‘देवरा पार्ट 1’ बॉक्स ऑफिस पर कितना टिक पाती है. 

यह भी पढ़ें: ‘मेरी एक गलती होगी तो मुझे तो निकाल देंगे’, राधिका मदान ने नेपोटिज्म पर तोड़ी चुप्पी



Source link

x