Devara Box Office Collection Day 3 Jr NTR Janhvi Kapoor Saif Ali Khan film third day Sunday collection net in India


Devara Box Office Collection Day 3: जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर स्टारर ‘देवरा पार्ट 1’ ने शुक्रवार, 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है.एक्शन ड्रामा इस साल की मोस्ट अवेटेड रिलीज में से एक थी. दरअसल इस फिल्म से जूनियर एनटीआर ने 6 साल बाद स्क्रीन पर कमबैक किया है ऐसे में फैंस ‘देवरा पार्ट1’ को लेकर बेहद एक्साइटेड थे. फिल्म ने बंपर ओपनिंग की लेकिन दूसरे ही दिन फिल्म की कमाई में काफी गिरावट देखी गई. चलिए यहां जानते हैं फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को कितना कलेक्शन किया है?

देवरा पार्ट1ने तीसरे दिन कितनी की कमाई?
‘देवरा पार्ट1’ का रिलीज के पहले ही काफी बज बना हुआ था. दरअसल इस फिल्म के  ट्रेलर ने अपने वीएफएक्स और अंडरवाटर एक्शन सीन्स से काफी एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी. जिसके चलते फिल्म की जमकर एडवांस बुकिंग भी हुई थी. वहीं जब इस फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दी तो इसने बंपर ओपनिंग की और कई फिल्मों के रिकॉर्ड भी ध्वस्त कर दिए. इस फिल्म ने आते ही पिछले डेढ़ महीने से बॉक्स ऑफिस पर गर्दा काट रही ‘स्त्री 2’ को भी मात दे दी है.

वहीं फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 82.5 करोड़ की कमाई की थी. दूसरे दिन ‘देवरा पार्ट1’ ने 38.2 करोड़ का कारोबार किया.वहीं अब फिल्म की रिलीज के तीसरे दिन यानी संडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘देवरा पार्ट1’ ने रिलीज के तीसरे दिन यानी संडे को 40.3 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसमें फिल्म ने तेलुगु में 27.65 करोड़, हिंदी में 11 करोड़, कन्नड़ में 35 लाख, तमिल में 1.05 करोड़ और मलयालम में 25 लाख का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘देवरा पार्ट1’ की तीन दिनों की कुल कमाई अब 161 करोड़ रुपये हो गई है.

देवरा पार्ट1ने तोड़ा इन फिल्मों को ओपनिंग डे कलेक्शन का रिकॉर्ड
‘देवरा पार्ट1’ ने रिलीज के तीन दिनों में दमदार कलेक्शन कर लिया है इसी के साथ इस फिल्म ने कई बड़ी फिल्मों के ओपनिंग वीकेंड के कलेक्शन को मात दे दी है. ओपनिंग वीकेंड पर 161 करोड़ का कलेक्शन करने वाली ‘देवरा पार्ट1’ ने गदर 2 (134.88 करोड़), टाइगर 3 (148.50 करोड़) और भारत (150.10 करोड़) के ओपनिंग डे के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. अब ये फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा छूने की ओर बढ़ रही है.

एक्शन ड्रामा में जूनियर एनटीआर पिता और बेटे के डबल रोल में है. फिल्म में जाह्नवी कपूर थंगम की भूमिका निभाई है. वहीं सैफ अली खान ने भी इस फिल्म में टॉलीवुड में डेब्यू किया है और वे ‘देवरा पार्ट1’ में विलेन भैरा के रोल में हैं. बता दें कि इस फिलम का निर्देशन कोराटाला शिवा ने किया है.

ये भी पढ़ें:-IIFA Awards 2024: शाहरुख खान को ‘जवान’ के लिए मिला बेस्ट एक्टर का खिताब, 5 अवॉर्ड से नवाजी गई ‘एनिमल’, देखें लिस्ट



Source link

x