Devara Box Office Collection Day 7 Jr NTR Janhvi Kapoor Saif Ali Khan Film Seventh Day First Week Collection net in India


Devara Box Office Collection Day 7:  जूनियर एनटीआर स्टारर, ‘देवरा पार्ट 1’ ने 27 सितंबर को सिनेमाघरों में शानदार शुरुआत की थी. कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित, इस एक्शन से भरपूर ड्रामा ने दुनिया भर में 142 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ बंपर ओपनिंग की थी. इसमें भारत में फिल्म ने पहले दिन 82.5 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. हालांकि इसके बाद से फिल्म की कमाई में उतार-चढ़ा का दौर भी जारी है. चलिए यहां जानते हैं रिलीज के 7वें दिन  ‘देवरा पार्ट 1’ ने कितने नोट छापे हैं?

‘देवरा पार्ट 1’ ने 7वें दिन कितनी की कमाई?
‘देवरा पार्ट 1’ का रिलीज से पहले ही काफी बज बन गया था. फिल्म की बंपर एडवांस बुकिंग भी हुई थी. वहीं सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद तो फर्स्ट डे ‘देवरा पार्ट 1’ को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों में उमड़ पड़े और इसी के साथ इस एक्शन थ्रिलर ने शानदार ओपनिंग की. अब फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज हुए एक हफ्ता हो चुका है इस दौरान ‘देवरा पार्ट 1’ ने अच्छी खासी कमाई तो कर ली है लेकिन इस फिल्म से जितनी उम्मीद थी उतना कलेक्शन ये नहीं कर पाई है.

वहीं फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘देवरा पार्ट 1’ ने पहले दिन 82.5 करोड़ का कलेक्शन किया था. दूसरे दिन फिल्म ने 38.2 करोड़ कमाए और तीसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 39.9 करोड़ रुपये रहा. चौथे दिन ‘देवरा पार्ट 1’ ने 12.75 करोड़ का कलेक्शन किया जबकि पांचवें दिन फिल्म की कमाई 14 करोड़ रुपये रही. छठे न ‘देवरा पार्ट 1’ ने 21 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं अब फिल्म की रिलीज के 7वें दिन यानी पहले गुरुवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘देवरा पार्ट 1’ ने रिलीज के 7वें दिन 7.25 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘देवरा पार्ट 1’ की 7 दिनों की कुल कमाई अब 215.6 करोड़ रुपये हो गया है.

‘देवरा पार्ट 1’ नहीं तोड़ पाई ‘बाहुबली 2’, ‘एनिमल’, ’जवान’ का रिकॉर्ड
हाल की अन्य ब्लॉकबस्टर फिल्मों की तुलना में ‘देवरा पार्ट 1’ ने एक हफ्ते में 200 करोड़ का आंकड़ा तो पार कर लिया है लेकिन ये फिल्म कई दूसरी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने से चूक गई है. एसएस राजामौली की 2017 की ब्लॉकबस्टर बाहुबली 2 ने भारत में अपने पहले हफ्ते में 540 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.वहीं  जूनियर एनटीआर और राम चरण की पिछली रिलीज़, आरआरआर  ने 2022 में अपने शुरुआती सप्ताह के दौरान घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 479 करोड़ रुपये कमाए थे.

जबकि पिछले साल, रणबीर कपूर की एनिमल और शाहरुख खान की “जवान” ने अपने पहले सप्ताह में क्रमशः 338 करोड़ रुपये और 390 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं इस साल की शुरुआत में, प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे सितारों से सजी “कल्कि 2898 एडी” ने भारत में अपने शुरुआती सप्ताह में 415 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

ये भी पढ़ें:-Naga Chaitanya Samantha Divorce Row: नागार्जुन ने की मंत्री कोंडा सुरेखा के खिलाफ शिकायत, सिलसिलेवार तरीके से जानिए पूरा मामला

 



Source link

x