Devara Part 1 Box Office Collection Day 1 jr ntr Janhvi kapoor saif Ali khan film Opening day Friday Collection net in India


Devara Part 1 Box Office Collection Day 1: जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर स्टारर ‘देवरा पार्ट 1’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. कोराटल शिवा निर्देशित इस पैन इंडिया फिल्म का रिलीज से पहले ही काफी बद बना गया था. फिल्म की धुआंधार एडवांस बुकिंग भी हुई थी. वहीं सिनेमाघरों में दस्तक देते ही जूनियर एनटीआर के फैंस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में उमड़ पड़े. इसी के साथ ‘देवरा पार्ट 1’ ने बंपर ओपनिंग की है. चलिए यहां जानते हैं फिल्म ने रिलीज के पहले दिन कितना कलेक्शन किया है?

देवरा पार्ट 1′ ने पहले दिन कितनी की कमाई?
जूनियर एनटीआर ने आरआआर की रिलीज के 6 साल बाद ‘देवरा पार्ट 1’ से बड़े पर्दे पर कमबैक किया है. ऐसे मैं फैंस में अपने सुपरस्टार की इस फिल्म की बहुत ज्यादा क्रेज देखा जा रहा है. कई जगहों पर फैंस ने ‘देवरा पार्ट 1’ की रिलीज का पटाखे फोड़कर जश्न मनाया. वैसे रिलीज से पहले ही इस एक्शन थ्रिलर का काफी बज देखा जा रहा है. फिल्म के पोस्टर औ गानों ने लोगों की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया था. वहीं फिल्म के रिलीज होते ही फिल्म को फर्स्ट डे देखने के लिए सिनेमाघरों में खूब दर्शक पहुंचे इसी के साथ जूनियर एनटीआर की इस फिल्म ने दमदार शुरूआत की है. ‘देवरा पार्ट 1’ की रिलीज के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 77 करोड़ की कमाई की है.
  • जिसमें फिल्म ने तेलुगु में 68.6 करोड़ कमाए हैं.
  • हिदी में फिल्म ने 7 करोड़ और कन्नड़ में 0.3 करोड़ का कारोबार किया है.
  • वहीं तमिल में फिल्म का कलेक्शन 0.8 करोड़ और मलयालम में 0.3 करोड़ रुपये रहा.
  • हालांकि ये शुरुआती आंकड़े हैं ऑफिशियल नंबर्स आने के बाद इनमें थोड़ा बहुत बदलाव हो सकता है.

साल 2024 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बनी ‘देवरा’
शुरुआती दिन की अपनी प्री-सेल्स में, ‘देवरा’ ने प्रीमियर बिक्री सहित भारत में 45 करोड़ रुपये से ज्यादा और विदेशों में लगभग 30 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं  प्रभास-स्टारर कल्कि 2898 एडी के बाद ‘देवरा’ 2024 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है. बता दें कि कल्कि ने भारत में 95 करोड़ रुपये और दुनिया भर में 191.5 करोड़ रुपये की ओपनिंग की थी. 27 सितंबर को देश भर में कोई अन्य बड़ी रिलीज़ नहीं होने के कारण, ऐसा लग रहा है कि ‘देवरा’ इस वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर हावी हो सकती है.

देवरा पार्ट 1′ स्टार कास्ट
कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित, ‘देवरा पार्ट 1’ एक तटीय समुदाय पर आधारित एक एक्शन थ्रिलर है. जूनियर एनटीआर ने फिल्म में  पिता वरधा और  बेटे देवरा का डबल रोल प्ले किया है. सैफ अली खान ने फिल्म में भैरा नाम के विलेन  की भूमिका निभाई है. जबकि ‘जाह्नवी कपूर फिलम में थंगम के किरदार में हैं. 

ये भी पढ़ें: जेनिफर लोपेज से सोफी टर्नर तक, इस साल अपने पार्टनर से अलग हुए ये हॉलीवुड स्टार्स, देखें लिस्ट



Source link

x