devara part 1 box office collection junior ntr saif ali khan telugu movie india net collection


Devara Box Office Collection Day 9: जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ आज अपने दूसरे वीकेंड में एंट्री कर चुकी है. 27 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ने शानदारी ओपनिंग ली थी.

पहले दिन 82.5 करोड़ से खाता खोलने वाली फिल्म ने दूसरे दिन 38.2 करोड़, तीसरे दिन 39.9 करोड़ और चौथे दिन 12.75 करोड़ कमाए थे. फिल्म ने पांचवें, छठवें, सातवें दिन 14 करोड़, 21 करोड़ और 7.25 करोड़ रुपये कमाकर अपनी स्थिति मजबूत रखी.

फिल्म के 8वें दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 6 करोड़ कमाए थे और इसी के साथ बॉलीवुड फिल्म ‘फाइटर’ के घरेलू बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड जो 212.5 करोड़ रुपए था, उसे तोड़ दिया.


‘देवरा- पार्ट 1’ ने 9वें दिन की कितनी कमाई?
सैक्निल्क पर उपलब्ध 9वें दिन के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने शाम 3:20 बजे तक 3.23 करोड़ कमा लिए हैं. इसी के साथ फिल्म की टोटल कमाई 224.83 करोड़ हो चुकी है.

‘देवरा’ की वर्ल्डवाइड कमाई

बता दें कि फिल्म ने 8 दिन में वर्ल्डवाइड 70.25 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म की इंडिया और ओवरसीज कलेक्शन को मिलाकर देखें तो ये 333 करोड़ से ज्यादा हो चुका है.

‘देवरा- पार्ट 1’ के बारे में
‘देवरा- पार्ट 1’ ओरिजनली तेलुगु एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसे हिंदी समेत कई दूसरी भारतीय भाषाओं जैसे तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया गया है. फिल्म के डायरेक्शन की कमान ‘जनता गैराज’ बनाने वाले कोरातला शिवा ने संभाली है.

फिल्म में जूनियर एनटीआर के अलावा बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और जाह्ववी कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. सैफ की बात करें तो फिल्म में उनका किरदार नेगेटिव है, जिसे दर्शकों की वाहवाही मिल रही है.

Birthday Special: किरदार निभाने के बजाय उन्हीं में ढल जाते हैं संजय मिश्रा, जानिए उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें





Source link

x