Devara Trailer Release Date JR NTR Share new poster of film announce trailer release on 10 september Janhvi Kapoor film release on 27 September


Devara Trailer Release Date:जूनियर एनटीआर की ‘देवरा’ मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. हर कोई इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. मेकर्स ने ‘देवरा’ के अब तक कई पोस्टर और सॉन्ग रिलीज किए हैं जिन्हें देखने के बाद फैंस की फिल्म के लिए एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है. वहीं इस फिल्म के ट्रेलर का भी इंतजार किया जा रहा है. फाइनली जूनियर एनटीआर ने गणेश चतुर्थी के शुभ मौके पर ट्रेलर की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है.

‘देवरा’ का ट्रेलर कब होगा रिलीज? 
दरअसल शनिवार को, जूनियर एनटीआर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी अपकमिंग फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में एक्टर ब्लैक कपड़े पहने समुद्र के बीच एक चट्टान पर खड़े नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर के साथ जूनियर एनटीआर ने कैप्शन में ट्रेलर की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है. एक्टर ने लिखा है,“सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं! देवरा ट्रेलर 10 सितंबर को.”

 


देवरा में जूनियर एनटीआर का है डबल रोल
बता दें कि ‘देवरा’ जूनियर एनटीआर की 30वीं फिल्म भी है. कथित तौर पर, अभिनेता इस फिल्म में पिता और बेटे दोनों का किरदार पर्दे पर निभाएंगे. यानी फिल्म में जूनियर एनटीआर का डबल रोल है. अभी कुछ दिन पहले, अभिनेता ने फिल्म का एक और पोस्टर शेयर किया था, जिससे फिल्म में उनके डबल रोल की  पुष्टि हो गई थी. पोस्टर में जूनियर एनटीआर के दोहरे चेहरे थे, जो इंटेंस वाइब दे रहे थे.

देवरा से जाह्नवी कपूर कर रही साउथ में डेब्यू
‘देवरा’ में जाह्नवी कपूर भी हैं और वे इस फिल्म से साउथ में डेब्यू कर रही हैं. यह जूनियर एनटीआर के साथ उनका पहला कोलैबोरेशन भी है, ‘देवरा’ में सैफ अली खान भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगें.. फिल्म में राम्या कृष्णा भी हैं. इसके अलावा, कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अभिनेत्री चैत्रा राय स्टार कास्ट में शामिल होंगी, हालाँकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.


देवरा कब होगी रिलीज
‘आरआरआर’ की तरह, इस तेलुगु फिल्म ‘देवरा’ में में कथित तौर पर हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस होंगे जो दर्शकों के होश उड़ा देंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘देवरा’ में को भारी बजट पर बनाया जा रहा है. कथित तौर पर निर्माता इसके वीएफएक्स पर 140 करोड़ रुपये खर्च कर रहे हैं. रूमर्स ये भी हैं कि निर्माता फिल्म के बजट का 33 प्रतिशत स्पेशल इफेक्ट्स पर भी खर्च कर रहे हैं. बता दें कि ये फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें:-SRK को महिला निर्देशकों संग फिल्में करना क्यों है पसंद? किंग खान ने बताई थी मजेदार वजह





Source link

x