Devara Trailer Released Time Today Jr NTR Janhvi Kapoor Movie in Mumbai


Devara Trailer Released Time: जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. इस मूवी के पोस्टर और गानों ने ‘देवरा पार्ट 1’ के लिए फैंस की एक्साइटमेंट को पहले ही बढ़ा दिया है.  वहीं‘आरआरआर’ की रिकॉर्ड-तोड़ सफलता के बाद ​​​​जूनियर एनटीआर ‘देवरा पार्ट 1’  के साथ एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाने की तैयारी में हैं. इन सबके बीच फिल्म के ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. फाइनली ‘देवरा पार्ट 1’ का ट्रेलर आज रिलीज हो रहा है.चलिए यहां जानते हैं ‘देवरा पार्ट 1’ का ट्रेलर किस टाइम रिलीज किया जाएगा.

देवरा पार्ट 1का ट्रेलर कब होगा रिलीज?  
कोराटाला शिवा द्वारा लिखित और निर्देशित तेलुगु भाषा की एक्शन-थ्रिलर में जूनियर एनटीआर लीड रोल प्ले कर रहे हैं. साथ ही फिल्म से जाह्नवी कपूर साउथ में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म में सैफ अली खान खतरनाक विलेन के किरदार में नजर आएंगे. इन सबके बीच बता दें कि ‘देवरा पार्ट 1’ का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर मंगलवार (10 सितंबर) को यानी आज मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट में लॉन्च किया जाएगा.

देवरा पार्ट 1का ट्रेलर की रिलीज का समय क्या है?
बताया जा रहा है कि ट्रेलर मंगलवार यानी 10 सितंबर को कलाकारों की मौजूदगी में मुंबई में लॉन्च किया जाएगा. देवरा फिल्म की आधिकारिक टीम द्वारा किए गए पोस्ट के मुताबिक ट्रेलर मंगलवार शाम 5:04 बजे जारी किया जाएगा.

 



देवरा’ में होगा जबरदस्त एक्शन के साथ रोमांस का तड़का
‘देवरा पार्ट 1’को लेकर हर कोई बेहद एक्सािटेड है. फिल्म के अब तक दो गाने रिलीज हो चुके हैं जिनमें जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की रोमांटिक केमिस्ट्री ने कमाल कर दिया है. फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस भी देखने को मिलेंगे. फिल्म में जूनियर एनटीआर डबल रोल प्ले करते नजर आएंगे. 

देवरा पार्ट 1 कब होगी रिलीज
‘देवरा पार्ट 1’ एक कोस्टल गांव के बैकग्राउंड पर बेस्ड है. फिल्म में जूनियर एनटीआर ‘देवा’, जाह्नवी कपूर ‘थंगम’ और सैफ अली खान ‘भैरा’ की भूमिका में हैं. फिल्म में प्रकाश राज, श्रीकांत मेका, मुरली शर्मा और अभिमन्यु सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.ये फिल्म 27 सितंबर 2024 को 5 भाषाओं – तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ की जाएगी.

ये भी पढ़ें: 9 फ्लॉप फिल्में दे चुकी है ये एक्ट्रेस, जीती है आलीशान जिंदगी, 1 लाख रुपये महीने डायटीशियन पर करती है खर्चा, जानें नेटवर्थ





Source link

x