Devara Twitter Review jr ntr Janhvi kapoor saif Ali khan film box Office collection day 1 | Devara Twitter Review: जूनियर एनटीआर की ‘देवरा’ ने जीता दिल, लोग बोले


Devara Twitter Review: जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म ‘देवरा’ 27 सितंबर यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. ये फिल्म साल 2024 की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. दरअसल ऑस्कर विनिंग ‘आरआरआर’ के बाद जूनियर एनटीआर ने छ साल बाद इस फिल्म से बड़े पर्दे पर कमबैक किया है. जिसकी वजह से इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट हैं. वहीं ट्रेलर ने अपने वीएफएक्स और अंडरवाटर एक्शन सीक्वेंस से दर्शकों को काफी इम्प्रेस किया है. जिसके चलते एक्शन ड्रामा की जबरदस्त एडवांस बुकिंग भी हुई है और इसे देखते हुए इसके पहले दिन वर्ल्डवाइड 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की ओपनिंग करने की उम्मीद लग रही है. इन सबके बीच अब फिल्म का फर्स्ट शो देखने वाले लोगों ने एक्स अकाउंट पर अपना रिव्यू शेयर करना शुरू कर दिया है.

पहले दिन पहले शो के बाद ‘देवरा’ को मिला मिक्स्ड रिव्यू
‘देवरा’ का पहला शो सुबह 4 बजे शुरू हुआ और इसे दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है. जहां कुछ लोग इसे ‘विजुल स्पेक्टेकल’ कह रहे हैं और ब्लॉकबस्टर बता रहे, वहीं अन्य लोग इसे औसत से नीचे बता रहे हैं और वीएफएक्स से निराश हैं.

एक यूजर ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया है. 

 

एक ट्वीट में लिखा है, ‘पॉजिटिव- टाइटल कार्ड और एनी म्यूजिक, निगेटिव- कोराटाला निर्देशन, एनटीआर का लुक और फ्लैट स्क्रीनप्ले, खराब वीएफएक्स. अगर दूसरे भाग में भी ऐसा ही होता है तो यह #आचार्य से भी ज्यादा डिजास्टर होगा.”

 

एक अन्य ने ‘देवरा’ को वन टाइम वॉच फिल्म बताया.

 

फिल्म देखने वाले एक अन्य फैन ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, “अभी-अभी देवरा देखी और मैं हैरान हूं! विजुअल, एक्शन, परफॉर्मेंस… सब कुछ टॉप स्तर का है जूनियर  बिल्कुल एक पावरहाउस परफॉर्मेंस डिलीवर करते हैं. यह अगली बड़ी साउथ इंडियन ब्लॉकबस्टर बनने जा रही है, बाहुबली के साथ. इसे दोबारा देखने के लिए मैं इंतजार नहीं कर सकता.”

 



वहीं कई अन्य ने भी फिल्म की तारीफ की है. 

 

 

 

‘देवरा’ का निर्देशन कोराटाला शिवा ने किया है. एक्शन ड्रामा में जूनियर एनटीआर ने देवरा और वरधा, पिता और बेटे का डबल रोल प्ले किया है. फिल्म से जाह्नवी कपूर ने अपने तेलुगु डेब्यू किया है और वे वरधा की प्रेमिका थंगम की मुख्य भूमिका में हैं. वहीं सैफ अली खान ने भी टॉलीवुड में इस फिल्म से डेब्यू किया है और वे फिल्म में मेन विलेन भैरा के किरदार में हैं.  प्रकाश राज, शाइन टॉम चाको, मुरली शर्मा और श्रुति मराठे सपोर्टिंग रोल में हैं. देवरा: पार्ट 1 दुनिया भर में अपनी मूल तेलुगु भाषा और हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में डब वर्जन में रिलीज हुई हैं.

ये भी पढ़ें





Source link

x