dhanush bodyguard pushes fans at film kubera set netizens troll actor after nagarjuna


Dhanush Video: सोशल मीडिया पर साउथ स्टार धनुष का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर के बॉडीगार्ड फैंस के साथ बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में धनुष के आस-पास बॉडीगार्ड नजर आ रहे हैं. एक्टर को देखकर उनके फैंस भी उनके पास आने लगते हैं लेकिन बॉडीगार्ड फैन के साथ ठीक से पेश नहीं आते हैं.

कुबेर के सेट का है वीडियो
इन दिनों साउथ एक्टर धनुष अपनी फिल्म ‘कुबेर’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में जूहू बीच पर हो रही है. यह वीडियो भी उनकी फिल्म ‘कुबेर’ के सेट का ही है. इसमें एक्टर अपनी पूरी सिक्योरटी के साथ नजर आ रहे हैं. आस-पास कई लोग भी जमा है. तब ही एक्टर को देखकर कुछ फैंस पास आ जाते हैं और एक्टर के बेहद करीब जाने लगते हैं. तब ही बॉडीगार्ड उन्हें धक्का देकर दूर कर देते हैं.


सोशल मीडिया पर यह वीडियो सामने आने के बाद फैंस गुस्से में है. यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. बॉडीगार्ड्स के साथ ही नेटिजंस धनुष को भी ट्रोल कर रहे हैं. क्योंकि यह सब कुछ एक्टर के सामने होता है और वे इसे फिर भी अनदेखा करके आगे बढ़ जाते हैं.

देखें क्या बोले नेटिजंस
इंस्टाग्राम पर ये वीडियो Snehkumar Zala नाम के एकाउंट से पोस्ट किया गया है. इसे देखने के बाद नेटिजंस का गुस्सा सातवें आसमान पर है. नेटिजंस ने बॉडीगार्ड के साथ ही एक्टर के खिलाफ भी कमेंट्स किए है. एक यूजर ने लिखा है कि, ‘आप बाहर क्यों आ रहे हैं शूटिंग करने. घर में ही रहो.’ एक ने लिखा है, ‘ये बॉलीवुड वाले क्या मालूम किस बात की अकड़ दिखाते है.’

नागार्जुन के बाद धनुष के बॉडीगार्ड ने दिया फैंस को धक्का, नेटिजंस ने एक्टर को सुनाई खरी-खोटी

नागार्जुन के बाद धनुष के बॉडीगार्ड ने दिया फैंस को धक्का, नेटिजंस ने एक्टर को सुनाई खरी-खोटी

आगे एक यूजर ने कमेंट में लिखा है, ‘हां यार इन लोगों को इज्जत मत दो.’ एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा है- ‘क्यों इतना भाव दे रहे हो एक आम से आदमी को.’ वहीं एक और यूजर लिखता है, ‘अगली बार अगर बॉडीगार्ड आम लोगों के साथ ऐसा करे तो सिक्योरिटी टीम पर हमला कर दो.’

नागार्जुन के बाद धनुष के बॉडीगार्ड ने दिया फैंस को धक्का, नेटिजंस ने एक्टर को सुनाई खरी-खोटी

नागार्जुन के बॉडीगार्ड ने भी फैन संग की थी ऐसी हरकत
इससे पहले हाल ही में एक्टर नागार्जुन के बॉडीगार्ड ने भी फैन संग ऐसी ही हरकत की थी. नागार्जुन हल ही में एयरपोर्ट पर दिखें थे. तब एक दिव्यांग फैन उनके पास सेल्फी के लिए आया था लेकिन बॉडीगार्ड ने उसे धक्का दे दिया था. लेकिन उस समय नागार्जुन का ध्यान इस घटना पर नहीं था.

बाद में नागार्जुन को इसकी भनक लगी तो उन्होंने एक्स पर पोस्ट करके फैन से माफी मांगी थी. इतना ही नहीं एक्टर उस फैन से मिलने के लिए बाद में एयरपोर्ट पर पहुंचे और उसके साथ तस्वीरें भी खिंचवाई थी.

नागार्जुन भी हैं ‘कुबेर’ का हिस्सा
बता दें कि नागार्जुन भी फिल्म ‘कुबेर’ का हिस्सा हैं. नागार्जुन और धनुष दोनों ही इन दिनों ‘कुबेर’ की शूटिंग के लिए मुंबई में मौजूद हैं. ‘कुबेर’ में धनुष के अपोजिट रश्मिका मंदाना लीड रोल में दिखेंगी. ‘कुबेर’ 2025 में रिलीज होगी. 

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD Stars Fee: प्रभास ने वसूले 80 करोड़, बिग बी को मिले 18 करोड़, जानें दीपिका-कमल और दिशा की फीस





Source link

x