dhoom 4 ranbir kapoor entry in film and abhishek bachchan out netizens reacts flop guarantee | Dhoom 4: धूम 4 में हुई रणबीर कपूर की एंट्री, अभिषेक बच्चन हुए बाहर! नेटिजन्स बोले


Ranbir Kapoor Joins Dhoom 4: बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर 28 सितंबर को अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस पीढ़ी के सुपरस्टार रणबीर कपूर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म ‘सांवरिया’ से की थी. अपने 15 साल के करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में देकर रणबीर सुपरस्टार की कतार में खड़े हो चुके हैं.

रणबीर कपूर को बर्थडे पर फैंस और सेलेब्स शुभकामनाएं दे रहे हैं. इसी बीच एक्टर के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि रणबीर की फिल्म ‘धूम 4’ में एंट्री हो गई है. वे धूम 4 में लीड रोल में नजर आएंगे. जबकि अभिषेक बच्चन को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखाया गया है. हालांकि नेटिजन्स इस खबर से खुश नहीं है. सोशल मीडिया पर इसे लेकर मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है.

हालांकि, इस बात की ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है कि रणबीर कपूर की धूम सीरीज में एंट्री हो गई है. लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स अपनी-अपनी राय जरूर रख रहे हैं.

नेटिजन्स बोले- गारंटी है फ्लॉप हो जाएगी

जहां धूम में रणबीर कपूर की एंट्री से कुछ नेटिजन्स खुश है तो वहीं कई नेटिजन्स ने इस पर नाराजगी जाहिर की है. बता दें कि अभिषेक बच्चन जिन्होंने जय दीक्षित का किरदार निभाया था और उदय चोपड़ा जिन्होंने इंस्पेक्टर अली अकबर फतेह खान का किरदार निभाया था दोनों फिल्म से बाहर हो चुके हैं.Dhoom 4: धूम 4 में हुई रणबीर कपूर की एंट्री, अभिषेक बच्चन हुए बाहर! नेटिजन्स बोले- गारंटी है फ्लॉप हो जाएगी

रणबीर कपूर की धूम 4 में एंट्री को लेकर एक यूजर ने लिखा है कि, ‘यह फिल्म अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा की है’. एक यूजर ने लिखा कि, ‘सुपर फ्लॉप’. एक यूजर ने लिखा कि, ‘फ्लॉप… केवल आमिर खान और शाहरुख खान एक साथ.’ एक यूजर ने कमेंट किया कि, ‘ऑलरेडी फ्लॉप’. एक यूजर ने लिखा कि, ‘बेकार… रितिक रोशन को वापस लाओ. वही है किंग धूम का.’ कई यूजर्स ने फिल्म को बिगेस्ट फ्लॉप भी घोषित कर दिया. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ‘धूम 4 फ्लॉप गारंटी’. 

एनिमल थी ब्लॉकबस्टर, अब ‘रामायण’ में नजर आएंगे रणबीर

रणबीर कपूर आखिरी बार फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आए थे. साल 2023 में आई ये फिल्म बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. अब रणबीर फिल्म ‘रामायण’ में भगवान श्री राम के किरदार में नजर आएंगे. वहीं फिल्म में माता सीता के किरदार में साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी देखने को मिलेगी. फिलहाल रणबीर इसकी शूटिंग में बिजी हैं.

यह भी पढ़ें: राज कुंद्रा पर लगे बांग्लादेशी एडल्ट फिल्म स्टार बन्ना शेख से लिंकअप के आरोप, जानें क्या बोले शिल्पा शेट्टी के पति



Source link

x