digangana suryavanshi birthday special Ek Veer Ki Ardaas Veera govinda wife role Rangeela Raja career journey


Digangana Suryavanshi Journey: वीर की अरदास…वीरा जैसे शोज से पॉपुलैरिटी पाने वाली एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी ने अब टीवी की दुनिया से दूरी बनाई हुई है. एक्ट्रेस कई सालों तक टीवी पर काम किया. वो कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस में भी नजर आईं. लेकिन दिगांगना ने टीवी की दुनिया को अलविदा कह दिया. अब एक्ट्रेस फिल्मों में किस्मत आजमा रही हैं. इतने सालों में एक्ट्रेस का लुक भी काफी बदल चुका है.

ऐसी रही एक्ट्रेस की शुरुआत

दिगांगना सूर्यवंशी ने 2002 में शो क्या हादसा क्या हकीकत में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था. इसके बाद उन्होंने 2005 में कृष्णा अर्जुन में भी काम किया. इसके बाद वो शकुंतला, रुक जाना नहीं, कुबूल है जैसे में दिखीं. 2013 में उन्होंने शो एक वीर की अरदास…वीरा मिला. इस शो ने उन्हें रातोरात स्टार बना दिया. वो शो में वीरा के किरदार में थी. शो 2015 तक चला था. तब से लेकर अब तक एक्ट्रेस का अंदाज काफी बदल चुका है. एक्ट्रेस का ग्लैमरस अवतार चर्चा में रहता है.

इस शो के बाद उन्होंने बॉक्स क्रिकेट लीग में हिस्सा लिया. वो बिग बॉस 9 में भी नजर आईं. हालांकि, बिग बॉस ने उनके करियर में खास रोल प्ले नहीं किया. 2016 में दिगांगना बॉक्स क्रिकट लीग 2 में दिखीं. टीवी पर आखिरी बार उन्हें 2017 में Cinta di Pangkuan Himalaya में नजर आईं. इसके बाद से उन्होंने टीवी पर काम नहीं किया.

कहां गायब है गोविंदा की पत्नी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस? सालों बाद अब ऐसी दिखती हैं 'वीरा


फिल्मोंं में काम कर रहीं एक्ट्रेस

2018 में एक्ट्रेस ने फिल्मों की तरफ स्विच किया. वो फ्राइडे, जलेबी जैसी फिल्मों में दिखीं. उन्होंने गोविंदा की फिल्म रंगीला राजा (2019)  में लीड रोल प्ले किया था. वो गोविंदा की पत्नी के रोल में थीं. इसके बाद उन्होंने कुछ साउथ फिल्मों में काम किया. उन्होंने हिप्पी, सीटीमार, Valayam, क्रेजी फेलो में काम किया. अब एक्ट्रेस के हाथ में Shivam Bhaje और द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव है. 

बता दें कि 15 अक्टूबर को दिगांगना सूर्यवंशी का बर्थडे है.

ये भी पढ़ें- कभी ऐश्वर्या और रानी मुखर्जी में थी गहरी दोस्ती, फिर क्यों आई इन दोनों एक्ट्रेस के रिश्ते में दरार? चौंका देगी वजह





Source link

x