Dil Luminati India Tour diljit dosanjh fan sends legal notice to punjabi singer says ticket price manipulation


Dil-Luminati Tour: मशहूर पंजाबी और बॉलीवुड गायक एवं एक्टर दिलजीत दोसांझ की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है. देश विदेश में दिलजीत कई शो कर चुके हैं और आने वाले दिनों में भी वे लगातार शो करने वाले हैं. दिलजीत फिलहाल आने वाले दिनों में भारत के 10 शहरों में शो कर रहे हैं.

दिलजीत देश की राजधनी दिल्ली में भी लाइव कॉन्सर्ट करेंगे. उन्होंने अपने इंडिया टूर को ‘दिल-लुमिनाटी टूर’ नाम दिया है. उनका कॉन्सर्ट दिल्ली में 26 अक्टूबर को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में होने वाला है. इसके सभी टिकट बिक चुके हैं. हालांकि दिलजीत का शो टिकट की कीमतों में कथित तौर पर हेरफेर के चलते भी निशाने पर है. अब टिकट की कीमतों में धोधाखड़ी को लेकर और दिलजीत के शो की टिकट ना खरीद पाने के चलते एक निराश फैन ने सिंगर को लीगल नोटिस थमाया है.

महिला फैन ने दिलजीत को भेजा लीगल नोटिस


पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक दिलजीत दोसांझ को उनकी एक महिला फैन ने लीगल नोटिस थमाया है. बताया जा रहा है कि महिला फैन ने अपने नोटिस में शो के आयोजकों के खिलाफ टिकट की कीमतों में हेराफेरी और कस्टमर्स के अधिकारों का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है.

कानून की स्टूडेंट हैं दिलजीत की महिला फैन

फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक दिलजीत की महिला फैन कानून की स्टूडेंट हैं. उसका नाम रिद्धिमा कपूर है. रिद्धमा दिल्ली में रहती हैं और वे अपने चहेते स्टार का लाइव कॉन्सर्ट देखने के लिए काफी एक्साइटेड थीं. हालांकि उन्हें टिकट नहीं मिल पाया. निराश होकर उन्होंने बड़ा कदम उठाते हुए दिलजीत को नोटिस भेज दिया. 

पैसे कटने के बाद भी नहीं मिला पास


महिला फैन ने ये भी बताया कि अर्ली-बर्ड पास का फायदा उठाने के लिए उसे एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड मिला था और उसने इससे पेमेंट किया था. लेकिन एकाउंट से पैसे कटने के बाद भी उसे पास नहीं मिला. बाद में उसे उसका पेमेंट वापस कर दिया गया.

दिल्ली पुलिस ने लोगों को किया अलर्ट

दिलजीत के कॉन्सर्ट के लिए दिल्ली पुलिस ने भी लोगों को धोखाधड़ी से बचने के लिए आगाह किया है. दिल्ली पुलिस ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि, ‘गाना सुनने के चक्कर में टिकट के लिए गलत लिंक पर पैसे पुसे देकर अपना बैंड ना बजवा लेना.’

 यह भी पढ़ें: Shabana Azmi Birthday: क्यों कभी मां नहीं बन पाईं शबाना आजमी? इस वजह से बच्चा भी नहीं लिया गोद





Source link

x