Diljit Dosanjh Funny Vlog Singer Seen Doing Fun In Theme Park Watch Video – VIDEO: थीम पार्क में मस्ती करते नजर आए दिलजीत दोसांझ, रोलर कोस्टर राइड देख हुआ बुरा हाल, बोले


VIDEO: थीम पार्क में मस्ती करते नजर आए दिलजीत दोसांझ, रोलर कोस्टर राइड देख हुआ बुरा हाल, बोले- मुसीबत मोल ली

दिलजीत दोसांझ का मजेदार वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को विजुअल ट्रीट देने में या कुछ मजेदार पोस्ट करने में पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ कभी पीछे नहीं रहते हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिर एक मिनी व्लॉग पोस्ट किया है, जिसमें वो ऑरलैंडो के एक थीम पार्क में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर ये तो अंदाजा लगाया ही जा सकता है कि सिंगिंग सेंसेशन दिलजीत दोसांझ ने खुद अपनी टीम के साथ यहां जमकर मस्ती की है और उसके बाद फैन्स को भी एक मजेदार व्लॉग बनाकर अपने फनी एक्सपीरियंस से वाकिफ करवाया है. क्या आपने देखा दिलजीत दोसांझ का ये मजेदार वीडियो.

यह भी पढ़ें

थीम पार्क में दिलजीत दोसांझ

दिलजीत दोसांझ इन दिनों Dil-luminati टूर पर हैं. इस टूर के दौरान वो अपनी टीम के साथ थीम पार्क पहुंचे. इसी का व्लॉग दिलजीत दोसांझ ने शेयर किया है, जिसमें वो सबसे पहले एक पीली कार के पास दिखते हैं. उसके बाद एक आग उगलता हुआ ड्रेगन नजर आता है. इसे देखते हुए दिलजीत दोसांझ पंजाबी में कहते हैं, यहां भरपूर रौनक है. इसके बाद वो खुद कुछ मजेदार गेम्स खेलते दिखते हैं और टॉयज भी जीतते हैं. कुछ ही देर बाद आप सिंगर को एक बड़े से रोलर कोस्टर की तरफ इशारा करते हुए देखते हैं. दिलजीत दोसांझ खुद तो इस राइड पर नहीं जाते लेकिन उनकी टीम जरूर उसका मजा लेती है. उन्हें देखकर दिलजीत दोसांझ कहते हैं कि पैसे देकर मुसीबत मोल ले ली. दिलजीत दोसांझ ने ये भी वादा किया है कि वो जल्द ही अपने फैन्स के लिए इस ट्रिप का सेकंड पार्ट अपलोड करेंगे.

दिलजीत की ट्रेवल डायरीज

वैसे दिलजीत दोसांझ जब ऐसी किसी ट्रिप पर जाते हैं, तब अपने फैन्स के साथ एक्सपीरियंस शेयर करना नहीं भूलते. इससे पहले वो हिमाचल प्रदेश के किन्नूर गए थे. वहां भी उन्होंने बर्फीली वादियों में ऐसा ही एक खूबसूरत वीडियो बनाया था. यहां वो बर्फ के गोले बनाकर खेलते हुए भी दिखाई दिए थे. इस ट्रिप पर उन्होंने कुछ फैन्स से भी मुलाकात की थी. और, उनके साथ खास पिक्स भी क्लिक करवाईं थीं. आपको बता दें कि दिलजीत दोसांझ, बहुत जल्द नीरू बाजवा के साथ जट्ट एंड जूलियट थ्री में नजर आने वाले हैं.

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान





Source link

x