Diljit Dosanjh London concert Did rumoured couple Badshah and Pakistani actress Hania Aamir attend together


Diljit Dosanjh London Concert: दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट को लेकर खूब क्रैज होता है. हाल ही में उन्होंने लंदन में कॉन्सर्ट किया. इस कॉन्सर्ट की फोटोज और वीडियोज वायरल हैं. दिलजीत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी फोटोज शेयर और वीडियोज शेयर किए. इस कॉन्सर्ट की सबसे खास बात ये रही कि पाकिस्तानी पॉपुलर एक्ट्रेस हानिया आमिर भी इसका हिस्सा बनी थीं.

बादशाह संग फोटोज वायरल

ऐसी भी खबरें हैं कि हानिया रूमर्ड बॉयफ्रेंड बादशाह के साथ इस कॉन्सर्ट में गई थीं. फोटोज में बादशाह को भी देखा गया था. इस शॉट में बादशाह को दिलजीत के साथ स्टेज शेयर करते हुए देखा गया, वहीं दूसरे में वो बैकस्टेज बादशाह को गले लगाते नजर आए. 

इसके अलावा दिलजीत ने हानिया आमिर को भी स्टेज पर बुलाया और उनका वेलकम किया. हानिया पहले तो स्टेज पर जाने से शर्मा रही थीं, लेकिन फिर वो स्टेज पर गईं. फैंस ने इस मोमेंट को साथ में खूब एंजॉय किया. इसके बाद से ये चर्चा है कि हानिया और बादशाह एक साथ कॉन्सर्ट एंजॉय करने के लिए गए थे.



बता दें कि हानिया औ बादशाह के लिंकअप की खबरें लंबे समय से चर्चा में बनी हुई हैं. दोनों को कई बार साथ में टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है. हालांकि, हानिया और बादशाह ने अपने रिलेशनशिप को अभी तक कबूला नहीं हैं. दोनों इसे दोस्ती का नाम देते हैं.

इस बारे में बात करते हुए हानिया ने कहा था कि उनके बीच में गहरा कनेक्शन है. हानिया ने बताया- हम इंस्टाग्राम के जरिए दोस्त बने. हमने हमारे बीच की दोस्ती को ईमानदारी से बनाए रखा है. हम कई मामलों में एक जैसे हैं. बादशाह जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं.

बता दें कि हानिया इन दिनों शो कभी मैं कभी तुम में नजर आ रही हैं. वहीं बादशाह इंडिया के पॉपुलर रैपर  हैं.

ये भी पढ़ें- क्योंकि सास भी कभी बहू थी एक्टर को नहीं मिल रहा था काम, पत्नी बोलीं- आर्थिक संकट में थे





Source link

x