Dinesh lal yadav Aamrapali Song Maroon Color Sadiya Breaks Record in Bhojpuri cinema


Maroon Color Sadiya Breaks Record: भोजपुरी सिनेमा के गाने ज्यादातर लोगों को पसंद आते हैं. यूपी-बिहार के लोगों की पार्टी भोजपुरी गाने के बिना अधूरी होती है. खासकर दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के गानों को खूब पसंद किया जाता है. दिनेश लाल यादव को प्यार से सभी निरहुआ बुलाते हैं और आम्रपाली के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. ‘मरून कलर सड़िया’ यूट्यूब पर आया और छा गया. ये उनकी फिल्मों में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली का गाना ‘मरून कलर सड़िया’ यूट्यूब पर धमाल मचाते हैं.

12 मार्च 2024 को फिल्म फसल का गाना ‘मरून कलर सड़िया’ यूट्यूब पर रिलीज हुआ था. इस गाने को यूट्यूब पर लगभग ढाई महीने में अच्छा-खासा व्यूज मिला था. सोशल मीडिया पर ये गाना धमाल मचा रहा है और इस मामले में नंबर वन पर है.

‘मरून कलर सड़िया’ ने बनाया जबरदस्त रिकॉर्ड

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव को टैग करते हुए वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स लिमिटेड के मालिक रत्नाकर कुमार ने  इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा 110 मिलियन+व्यूज यूट्यूब पर. बिगेस्ट हिट ट्रेंडिंग ऑन इंस्टाग्राम रील्स क्रॉस्ड 10 मिलियन.


यूट्यूब पर ये वीडियो टॉप-2 में चल रहा है. वहीं इंस्टाग्राम पर ये ट्रेंडिंग रील है. इस गाने को कल्पना और नीलकमल सिंह ने गाया है जबकि इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. ये गाना फिल्म फसल का है जिसका म्यूजक ओम झा ने दिया है. इस गाने को भोजपुरी फिल्मों को पसंद करने वालों ने इतना प्यार दिया कि इस गाने ने 110 मिलियन व्यूज पा लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भोजपुरी सिनेमा में अब तक इतना व्यू किसी दूसरे गाने को नहीं मिला है और ये एक बड़ा रिकॉर्ड है.

बता दें, दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भोजपुरी फिल्मों में काफी पसंद किया जाता है. इन्होंने साथ में ‘निरहुआ रिक्शावाला’ फ्रेंचाइजी की कई फिल्मों में काम किया. इसके अलावा दोनों की कई दूसरी फिल्में भी आई हैं और इनकी जोड़ी सुपरहिट है. रियल लाइफ में भी दिनेश लाल और आम्रपाली अच्छे दोस्त हैं और बेहतरीन कैमिस्ट्री शेयर करते हैं.

यह भी पढ़ें: धक्का देने की घटना के बाद भी नंदमुरी बालकृष्ण को सपोर्ट करने पर ट्रोल हुईं अंजलि, भड़के फैंस बोले- ‘सेल्फ रिस्पेक्ट खत्म…’





Source link

x