Diya Aur Baati Hum Actress Deepika Singh New Serial Mangal Lakshmi New Promo On Colors Tv  – दीया और बाती हम की संध्या बींदणी का बदला अवतार, दीपिका सिंह के नए सीरियल का प्रोमो देख फैंस बोले


'दीया और बाती हम' की 'संध्या बींदणी' का बदला अवतार, दीपिका सिंह के नए सीरियल का प्रोमो देख फैंस बोले- इंतजार रहेगा

दीपिका सिंह के नए सीरियल मंगल लक्ष्मी का प्रोमो आया सामने

नई दिल्ली:

Colors Tv Serial Mangal Lakshmi New Promo: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल दीया और बाती हम कई साल तक चर्चा में रहा है. वहीं इस सीरियल के जैसी कहानी एक और शो आंख मिचौली में देखने को मिली है, जिसके चलते संध्या बींदणी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका सिंह एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. इसी बीच अब दीपिका के नए सीरियल की पहली झलक सामने आई है, जिसने फैंस को बेकरार कर दिया है. प्रोमो में एक्ट्रेस का नया अवतार देखने को मिला है, जो की दिया और बाती हम की आईपीएस ऑफिसर संध्या से बिल्कुल अलग है. 

यह भी पढ़ें

कलर्स टीवी द्वारा शेयर किए गए प्रोमो के कैप्शन में लिखा गया, मंगल का रिश्ता अपने पति से तो ना खिला. पर लक्ष्मी के लिए ढूंढेगी वो एक सम्मान करने वाला दूल्हा. अपने अनुभव से संवारेगी वो लक्ष्मी की जिंदगी. देखिए मंगल लक्ष्मी, जल्द ही कलर्स टीवी पर. 

प्रोमो की शुरुआत में मेल लीड नमन शॉ कार में बैठे वाइफ मंगल यानी दीपिका सिंह का इंतजार करते हुए नजर आते हैं. वहीं मंगल अपनी बहन लक्ष्मी के साथ कार में बैठती हुई दिखती हैं. इसके बाद मंगल पति को पांच दस मिनट और रुकने के लिए कहती है. लेकिन उनका पति उसे गेट लॉस्ट करते हुए चला जाता है. इसके बाद मंगल अपनी बहन के लिए रिश्ता ढूंढने की तलाश करती हुई दिखती है. 

बता दें, दीपिका सिंह दिया और बाती हम सीरियल के लिए जानी जाती हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. लेकिन फैंस उन्हें सीरियल में एक बार फिर देखने के लिए बेताब है, जिसके चलते यह प्रोमो चर्चा का विषय बन गया है. 


 





Source link

x