Diya Aur Baati Hum Sandhaya Devar Mohit Rathi Aka Varun Jain Look Completely Changed In 12 Years


12 साल में 'दीया और बाती हम' में संध्या बींदणी के देवर मोहित राठी, बीयर्ड लुक में पहचान नहीं पाएंगे फैंस

दीया और बाती हम के मोहित राठी का 12 साल में बदला लुक

नई दिल्ली:

स्टार प्लस के फेमस शो में दीया और बाती हम (Diya Aur Baati Hum) का नाम जरूर लिया जाता है, जिसमें एक हलवाई की शादी ऐसी लड़की से हो जाती है जो आईपीएस ऑफिसर बनना चाहती है और ये पूरा सीरियल उन्हीं की शादी के संघर्षों पर और उनके करियर के इर्द गिर्द घूमता है. इस सीरियल में संध्या बींदणी और सूरज के अलावा वरुण जैन ने मोहित राठी उर्फ सूरज के छोटे भाई का किरदार निभाया था.

यह भी पढ़ें

इस सीरियल में उनके रोल को काफी पसंद भी किया गया था, लेकिन इतने सालों बाद अब वरुण जैन क्या करते हैं और कैसे दिखते हैं आइए जानते हैं. 

इतना बदल गए हैं दीया और बाती हम के मोहित राठी

इस तस्वीर को जरा गौर से देखिए ब्राउन कलर की जैकेट पहने इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि दीया और बाती हम के मोहित राठी उर्फ वरुण जैन है, जो बीयर्ड लुक में काफी डिफरेंट दिख रहे हैं.

कभी ऐसे दिखते थे वरुण जैन 

कुछ समय पहले वरुण ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ये तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो काफी यंग और स्टाइलिश नजर आ रहे हैं. ये  तस्वीर है दीया और बाती हम के दौरान की ही है, जिसमें woqजींस और डेनिम शर्ट पहने नजर आ रहे हैं और उसके साथ व्हाइट स्नीकर्स और व्हाइट शर्ट कैरी की है.

ऐसा रहा वरुण जैन का टेलीविजन करियर 

15 अप्रैल 1991 को पंजाब में जन्मे वरुण जैन ने 2010 में काली- एक अग्नि परीक्षा टीवी सीरियल के जरिए एक्टिंग की फील्ड में कदम रखा, इसके अलावा वरुण दीया और बाती, हम मेरे अंगने में, पहरेदार पिया की और रिश्ता लिखेंगे हम नया जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुके हैं. ज्यादातर उन्होंने छोटे पर्दे पर निगेटिव किरदार निभाया है, हालांकि पर्सनल लाइफ में वरुण काफी हंसमुख और क्यूट बंदे हैं. 

इंस्टाग्राम पर उनके 21 हज़ार से ज्यादा फॉलोअर्स है और उनकी पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो उनका रिलेशन टेलीविजन की ग्लैमरस एक्ट्रेस निया शर्मा के साथ भी रह चुका है.





Source link

x