Doordarshan Funny Ad When Majnu Impress Laila With Minto Fresh People Wait For This Ad


जब 'लैला' और 'मजनू' के इस ऐड को देख हंसी नहीं रोक पाते थे लोग, दूरदर्शन के विज्ञापन का करते थे इंतजार

जब ‘लैला’ और ‘मजनू’ के इस ऐड को देख हंसी नहीं रोक पाते थे लोग

नई दिल्ली:

दूरदर्शन के जामने में हर हफ्ते फिल्मों के लेकर लोगों का काफी क्रेज रहता था. संडे के दिन आने वाली फिल्म को लोग कई दिनों को इंतजार करते थे. उस वक्त न केवल दूरदर्शन पर आने वाली फिल्में चर्चा में रहती थीं, बल्कि उसके ऐड भी काफी सुर्खियां बटोरते थे. ऐसा ही ऐड ‘मजनू’ और ‘लैला’ का जिसे देखने के लिए टीवी के सामने बैठे लोग काफी एक्साइटेड हो जाते थे. लोग ऐड को देख खूब हंसते और मजे लेते था. 90 के दशक के कई लोगों के जेहन में यह ऐड याद भी रह गया होगा. 

यह भी पढ़ें

‘लैला’ को इंप्रेस करने की तरकीब

ऐसा ही एक ऐड था मिंटो फ्रेश का ऐड. जिसमें एक लड़की कुएं से पानी निकालती है. वो अपने बॉयफ्रेंड से रूठी है. लड़की को ऐड में कहा गया है लैला और लड़के को मजनूं. लैला रूठी है और मजनूं मना रहा है. इसी बीच विलेन की एंट्री होती है जो लैला को अपना बनाना चाहता है. लेकिन उससे पहले ही मजनूं मिंटो फ्रेश खाता है और लैला मान जाती है. जिसके बाद पंच लाइन आती है कि लैला को करना हो इंप्रेस तो खाएं मिंटो फ्रेश. उस दौर में प्रसारित होने वाले ऐड के मुकाबले ये ऐड थोड़ा ज्यादा बेबाक था. 

चैनल बदल देते थे पापा

इस ऐड को देखकर एक यूजर ने कमेंट किया है कि ये ऐड जब भी आता था पापा चैनल बदल देते थे. जिसके बाद इस ऐड का वीडियो शेयर करने वाले ट्विटर हैंडल 90’s किड ने सवाल भी किया है कि इस ऐड में आखिर क्या गलत है. एक यूजर ने कमेंट किया कि वो आज तक रानी और पानी की राइमिंग यूज करते हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये बहुत ही क्रिएटिव ऐड है.





Source link

x