Dream Girl 2 OTT Release Date Ayushmann Khurrana Dream Girl 2 On Netflix


Dream Girl 2 OTT: ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है 'ड्रीम गर्ल 2', इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो सकेगी पूजा से मुलाकात

Dream Girl 2 OTT Release Date: ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है ‘ड्रीम गर्ल 2’

नई दिल्ली:

‘ड्रीम गर्ल 2’ ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद इस कॉमेडी फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है. फिल्म की ओटीटी रिलीज को अब एक दिन रह गया है. आयुष्मान खुराना की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए 20 अक्तूबर से उपलब्ध होगी. इस तरह से जो दर्शक इसका लुत्फ सिनेमाघरों में लेने से चूक गए थे, वह इसको अब ओटीटी पर देख सकते हैं. ‘ड्रीम गर्ल 2’ कॉमेडी फिल्म है जिसके पहले पार्ट में आयुष्मान खुराना, नुसरत भरुचा, विजय राज और मनजोत सिंह अहम किरदार में नजर आए थे.

यह भी पढ़ें

आइए एक नजर ड्रीम गर्ल के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड पर भी डाल लेते हैं. ड्रीम गर्ल 2 का बजट लगभग 35 करोड़ रुपये बताया जाता है. जबकि इसने बॉक्सि ऑफिस पर लगभग 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इस तरह फिल्म ने अपनी लागत का लगभग तीन गुना बॉक्स ऑफिस से वसूल लिया है. इस तरह लंबे इंतजार के बाद अब फैन्स को अपनी इस पसंदीदा फिल्म को ओटीटी पर देखने को मौका मिल सकेगा.

‘ड्रीम गर्ल 2’ में  आयुष्मान खुराना और विजय राज के अलावा अनन्या पांडे, परेश रावल और राजपाल यादव नजर आए. फिल्म को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है. इस तरह ड्रीम गर्ल का पहला पार्ट भी दर्शकों को पसंद आया था और दूसरे पार्ट को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला है.





Source link

x