Drugs Peddling: भारतीय महिला टीम की कैप्टन का भाई करता था चरस तस्करी , चरस के साथ गिरफ्तार


पानीपत. हरियाणा के पानीपत में पुलिस के एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने गांव आसन कला में सरकारी स्कूल के पास एक नशा तस्कर को 600 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार किया. आरोपी की पहचान अंकित निवासी आसन कला के रूप में हुई. आरोपी भारतीय महिला वॉलीबॉल टीम की कप्तान का भाई है.

एंटी नारकोटिक्स सेल इंचार्ज डीएसपी धर्मबीर खर्ब ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत के मार्गदर्शन में पुलिस ने नशा तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए विशेष अभियान चलाया है.अभियान के तहत, एंटी नारकोटिक्स सेल पुलिस की टीम गश्त और जांच पड़ताल कर रही थी. इस दौरान पानीपत के आसन कला नोहरा के मोड़ पर पुलिस तैनात थी.

इस बीच पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि गांव आसन कला निवासी अंकित मादक पदार्थ बेचने के लिए घर से सरकारी स्कूल की तरफ आएगा. पुलिस टीम ने सूचना को पुख्ता मानते हुए सरकारी स्कूल के पास नाकाबंदी कर संदिग्धों पर नजर रखनी शुरू कर दी. कुछ देर पश्चात एक युवक शिव मंदिर कर और से हाथ में पॉलीथीन लेकर पेदल आते हुए दिखाई दिया.

युवक पास आने पर सामने खड़ी पुलिस टीम को देखकर एकदम से वापिस मुड़कर तेज कदमों से चलने लगा. पुलिस टीम ने कुछ कदमों पर ही युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान अंकित पुत्र मदन लाल निवासी आसन कला के रूप में बताई.  पुलिस टीम ने नियमानुसार डयूटी मजिस्ट्रेट अमित दहिया ईटीओ की उपस्थिति में युवक की पॉलोथीन की तलाशी ली तो चरस बरामद हुई. बरामद चरस का वजन करने पर 600 ग्राम पाया गया.

Drugs Peddling: भारतीय महिला टीम की कैप्टन का भाई करता था चरस तस्करी , चरस के साथ गिरफ्तार

पैसे कमाने के चक्कर में नशा तस्कर बना

डीएसपी धर्मबीर खर्ब ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह शार्टकट से मोटे पैसे कमाने के लिए दया सिंह निवासी डिडवाडा जीन्द से चरस खरीदकर लाया था. पुलिस ने बरामद चरस को कब्जा पुलिस में लेकर आरोपी अंकित के खिलाफ थाना मतलौडा में मुकदमा दर्ज कर पूछताछ के बाद रविवार को आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया.

Tags: Drugs mafia, Drugs Peddler, Haryana crime news, Haryana news live, Haryana News Today, Panipat Latest News



Source link

x