Elvish Yadav Bigg Boss Ott Season 2 Winner Elvish Yadav Becomes Bigg Boss Winner


Bigg Boss OTT 2 के विनर बने एल्विश यादव, इनाम में मिली इतनी रकम

एल्विश यादव बने विनर

नई दिल्ली:

बिग बॉस का फिनाले हो चुका है और इसके साथ ही पता चल चुका है कि इस शो का विनर कौन है ? जी हां अगर आपने शो नहीं देखा तो बता दें कि एल्विश यादव इस शो के विनर बने हैं. एल्विश इस शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आए थे. उनकी एंट्री ने शो को एक नई दिशा दी थी. ये एक एंट्री थी जिसने घर के अंदर हलचल मचा दी थी. झगड़ों से लेकर ड्रामा तक उन्होंने शो में कई एलिमेंट जोड़े और अब वह फाइनली वह इस रेस में जीत हासिल कर बाहर निकले हैं. इस जीत के साथ ही उन्हें मिले हैं 25 लाख रुपए.

यह भी पढ़ें

उनकी जीत से पहले ही एल्विश के फैन्स और फॉलोअर्स ने उन्हें विनर घोषित कर दिया था. उनका नाम ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था. ऐसा लग रहा था कि लोगों को पहले से ही पता था कि एल्विश ही विनर बनने वाले हैं. इस रेस में उन्हें अभिषेक मलहान ने कड़ी टक्कर दी थी. फिनाले तक हर किसी को उन दोनों के बीच ही कड़ी टक्कर का अंदाजा था. हालांकि फिनाले से पहले जो अभिषेक की तबीयत बिगड़ी वो उनके लिए ठीक नहीं रहा. शायद वह फिनाले तक मंच पर रहते तो बात कुछ और ही होती…लेकिन अभिषेक के फैन्स को परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि अभिषेक विनर नहीं बने लेकिन वो कई दिलों को जीतकर इस शो से निकल रहे हैं.

कब हुई थी सीजन की शुरुआत

बता दें कि इस सीनज का शुरुआत जून में हुई थी. ये सीजन शुरुआत से ही सुर्खियों में रहा…कभी पुनीत सुपर स्टार की एग्जिट ने हलचल मचाई तो कभी आकांक्षा की जैड की किस ने इस शो को सुर्खियों में ला दिया…हालांकि सलमान खान हर कदम पर सभी की क्लास लेने और उन्हें लाइन पर लाने के लिए अवेलेबल रहे. 

Featured Video Of The Day

NDTV Exclusive: J&K के LG Manoj Sinha का Exclusive इंटरव्यू, Sanjay Pugalia के साथ |India@76



Source link

x