Elvish Yadav Cried After Listening Fake Allegations Of Abhishek Malhan On Him Bigg Boss Ott 2 Latest Updates – Bigg Boss OTT 2: अभिषेक मल्हान की बातें सुन फूट-फूट कर रोए एल्विश यादव, लोग बोले


Bigg Boss OTT 2: अभिषेक मल्हान की बातें सुन फूट-फूट कर रोए एल्विश यादव, लोग बोले- शर्म करो फुकरा इंसान

अभिषेक मल्हान के आरोपों पर फूट-फूट कर रोए एल्विश यादव

नई दिल्ली :

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के घर में जब से एल्विश यादव (Elvish Yadav) की एंट्री हुई है वो अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) के पक्के दोस्त बने हुए हैं. दोनों सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स हैं और दोनों की एक दूसरे से अच्छी बनती है. इतना ही नहीं, दोनों एक दूसरे की टक्कर के एंटरटेनर हैं और ट्रॉफी हासिल करने के मजबूत कैंडिडेट भी नजर आते हैं. अब तक फैंस दोनों की दोस्ती को जमकर एंजॉय कर रहे थे, लेकिन वीकेंड के वार में जो हुआ उसने सभी फैंस को चौंका दिया. आखिर क्या हुआ ऐसा, चलिए आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें

अभिषेक ने लगाए गंभीर आरोप

वीकेंड के वार में अक्सर सलमान खान ही घर के सदस्यों को फटकार लगाते हैं. लेकिन इस बार जो हुआ वो किसी ने सोचा नहीं था. यूट्यूबर अभिषेक मल्हान ने एल्विश यादव पर ऐसे आरोप लगाए, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी. अभिषेक मल्हान यानी कि फुकरा इंसान ने एल्विश यादव के लिए कहा कि वो घर से बाहर उनके खिलाफ निगेटिव पीआर करवा रहे हैं. अभिषेक मल्हान से इतनी गंभीर बात सुनने की किसी को उम्मीद नहीं थी. ये सुनकर वहां मौजूद सभी लोगों के चेहरे पर हैरानी के भाव नजर आए. बता दें, इस बात के लिए अभिषेक को सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने कहा- शर्म करो फुकरा इंसान. वो तुमसे कितना प्यार करता है. 

फूट-फूट कर रोए एल्विश

अभिषेक मल्हान के इस आरोप से एल्विश यादव बुरी तरह टूटे हुए नजर आए. वो बार-बार यही कहते रहे कि उन्हें ऐसा करना होता तो पहले से ही करते. इस बारे में उन्होंने घर की सदस्य जिया शंकर से भी बात की. एल्विश यादव ने रोते हुए कहा कि उन्हें इस बात का ज्यादा बुरा नहीं लगा कि अभिषेक मल्हान ये मानते हैं कि वाइल्ड कार्ड विनर नहीं बन सकते. लेकिन उन पर अब जो आरोप अभिषेक मल्हान ने लगाए हैं, वो उन्हें बहुत बुरे लगे. एल्विश यादव ने ये भी कहा कि अब अभिषेक मल्हान शो जीत भी गए तब भी उनकी नजरों में विनर नहीं बन सकेंगे. हालांकि जिया शंकर ने दोनों के रिश्ते बनाए रखने की कोशिश जरूर की और,कहा कि वो दोनों घर से बाहर जाकर मामला सुलझा सकते हैं. इस पर एल्विश यादव सहमत भी नजर आए.

रणबीर कपूर ने एयरपोर्ट पर पैपराजी ने पूछा – क्या आलिया मेरा इंतजार कर रही है?

Featured Video Of The Day

रीट और आरएएससी के कोचिंग संस्थान पर ईडी का छापा



Source link

x