Emergency actor Kangana Ranaut criticize Ranbir Kapoor Animal Sandeep Reddy Vanga movie | कंगना रनौत ने रणबीर की फिल्म एनिमल में खून-खराबे पर उठाए सवाल, कहा


Kangana Ranaut on Animal: कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म इमरसेंजी का प्रचार कर रही हैं. सितंबर में उनकी फिल्म बड़े पर्दे पर आने वाली है. फिल्म 1975 के इमरजेंसी पर बनी है और कंगना ने फिल्म में इंदिरा गांधी का रोल प्ले किया है. इस बीच कंगना लगातार कई प्लेटफॉर्म पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जा रही हैं. इसी दौरान वो बॉलीवुड, पॉलिटिक्स, को-एक्टर्स पर खुलकर कमेंट कर रही हैं. 

इस बीच, उन्होंने एक बार फिर एनिमल, फिल्म में वायलेंस और एक्टर-मेकर्स पर सवाल उठाए हैं. सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में कंगना ने कहा कि फिल्म मेकर्स के डाउनफॉल की वजह से बॉलीवुड में खराब फिल्में बन रही हैं. 

बॉलीवुड के विलेन के बारे में बोलते हुए कंगना ने कहा कि हम सब में विलेन होते हैं. हम सब में ऐसा होता है. थियेटर में इतना प्राइस हाई हो गया है, कितनी चीजें महंगी हो गई हैं थियेटर में. टीम के साथ फिल्म देखने जाने पर 20-25 हजार खर्च हो रहा है. सिर्फ एक प्वाइंट पर बात करने की जरूरत नहीं है, इस पर भी ध्यान देना चाहिए. 

एनिमल पर क्या किया कमेंट
रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल पर कमेंट करते हुए उन्होंने कहा- आप देख लीजिए किस तरह की फिल्म है. बॉक्स ऑफिस पे बवाल मचाती है पैट्रियारिकल फिल्म, ओहो. देख के लगता है कि कहां से निकल रहे हैं ये लोग तालियां-सीटियां मारते. कुल्हाड़ी लेकर लड़के निकलें और मारा मार खून सिर्फ कुल्हाणी लेकर निकल रहे हैं. ना कोई उनको लॉ एंड ऑर्डर का पूछ रहा है, मशीनगन लेकर वो स्कूल जाते हैं. जैसे की पुलिस है ही नहीं. लाशों के ढेर हैं, मस्ती छाई हुई है. ना वो लोक कल्याण के लिए है ना वो सरहद के लिए है, ना वो जन कल्याण के लिए है. बस मस्ती में हैं. ड्रग्स करके मस्त हैं और क्या जनता निकलती है उसको देखने के लिए, आप जनता को भी देखिए. 

ऐसे अल्फा मेल बनिए आप
कंगना ने कहा- राम एक अल्फा मेल हैं, कृष्ण, कर्ण, भीष्मपितामह सब अल्फा मेल हैं. हमारे देश में भगवान नहीं चरित्र की पूजा होती है. आपमें तपस्या नहीं है लेकिन वैसा बनना चाहते हैं. आप उनके संवादों को नहीं जानना चाहते और सुपरफिशियल चीज उठाकर खुद को जस्टिफाई करने की कोशिश करते हैं. ये धोखे कुछ समय के लिए आपको सफलता दे सकती है लेकिन आप खुद ही गड्डे में गिरेंगे. आप अल्फा मेल हैं तो आप राम बनिए, रावण क्यों बनना चाहते?

संदीप वांगा रेडी ने क्या कहा था
एनिल के रिलीज होने के बाद भी कंगना ने फिल्म को लेकर कमेंट किया था. इसके बाद फिल्म के निर्देशक संदीप वंगा रेड्डी ने उस वक्त कहा था- मैंने उनका काम देखा, अगर वो फिट होती हैं तो हम जरूर साथ काम करेंगे. मैंने उनकी कई सारी फिल्में देखी हैं, मुझे उनका काम पसंद आया. मुझे निगेटिव कमेंट से फर्क नहीं पड़ता. 

अनंत अंबानी की शादी में क्यों नहीं गईं
कंगना ने कहा- मुझे अनंत अंबानी का फोन आया था, वो अच्छे इंसान हैं. पर मेरी खबर में खुद शादी थी. वो डेट ही अच्छी थी. वैसे भी मैं बॉलीवुड शादियों में जाना पसंद नहीं करती. 

ये भी पढ़ें- कई हिट देने के बाद टीवी पर काम करने को मजबूर हो गया था ये एक्टर, कम उम्र में मौत से मच गई थी सनसनी



Source link

x