emergency Actress Kangana Ranaut revealed why she called Ayushmann Khurrana Chaploos Outsider | Kangana Ranaut ने आयुष्मान खुराना को क्यों कहा था ‘चापलूस आउटसाइडर’? एक्ट्रेस बोलीं


Kangana Ranaut On Ayushmann Khurrana: कंगना रनौत बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस में से तो एक हैं ही वहीं वे अपनी बेबाक राय रखने के लिए भी जानी जाती हैं. इस वजह से वह हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं. एक इंडस्ट्री आउटसाइडर के रूप में, अभिनेत्री ने हमेशा असमानता और गलत प्रैक्टिस के खिलाफ वकालत की है. अन्य अभिनेताओं की आलोचना के बीच, कंगना ने एक बार आयुष्मान खुराना को ‘चापलूस आउटसाइडर’ कहा था. एक नए इंटरव्यू में उन्होंने इसके पीछे की वजह का खुलासा किया है.

कंगना ने आयुष्मान को चापलूस आउटसाइडर क्यों कहा था?
कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी के प्रमोशन में बिजी हैं हालांकि उनकी फिल्म पर काफी विवाद में भी घिरी हुई हैं. इन सबके बीच एक्ट्रेस हाल ही में आप की अदालत के एक एपिसोड में नजर आईं. बातचीत के दौरान उनसे कई तरह के सवाल पूछे गए और होस्ट रजत शर्मा ने कंगना से अन्य अभिनेताओं पर उनके बयानों के बारे में भी पूछा. इस दौरान कंगना से आयुष्मान खुराना को ‘चापलूस आउटसाइडर’ का टैग देने के पीछे का कारण भी पूछा गया.

अपने जवाब में, कंगना ने खुलासा किया कि आयुष्मान ने सबसे पहले उनकी आलोचना करके उन पर हमला किया था. कंगना ने कहा, “उसने ही मुझ पर हमला किया था. पहले, जब वह सफल नहीं हुआ था, तो उसने एक इंटरव्यू में मुझे रोल मॉडल कहा था. फिर, जब उसे काम मिलना शुरू हुआ, तो उसने मुझ पर हमला किया. वह काम पाने के लिए किसी की चापलूसी करना चाहता था. में इस महान ‘पुण्य, पवित्र’ इंडस्ट्री में किसी को किसी से कोई समस्या नहीं है, केवल मैं ही प्रॉब्लम हूं.”

कंगना ने स्टार किड्स को उबले अंडे क्यों कहा था?
कंगना ने इस दौरान ये भी बताया कि उन्होंने स्टार किड्स को उबले अंडे क्यों कहा था? कंगना ने कहा, “लोग उन एक्टर्स को देखना चाहते हैं जो सड़कों पर, लोगों के बीच, धूप में रहते हैं. मुझे इंदिरा गांधी की भूमिका के लिए एजिंग का ट्रीटमेंट लेना पड़ा. लेकिन ये स्टार किड्स हर रोल के लिए जिम जाते हैं और बोटोक्स ट्रीटमेंट लेते हैं. ईमानदारी से कहूं तो, मैं आलोचना नहीं कर रही हूं. मैं सिर्फ ये कह रही हूं कि बाहर धूप में जाओ. लेकिन वे क्या करते हैं? वे अपनी कार से बाहर आते हैं और कहते हैं, ‘हाय मुझे यह चाहिए, मुझे वह चाहिएय’ 40 साल के स्टार किड्स या 30-35 साल की लड़कियां गुलाबी चश्मा पहनती हैं और बच्चों की तरह व्यवहार करती हैं.

कंगना रनौत वर्क फ्रंट
कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार हिंदी फिल्म ‘तेजस’ में एक एयरफोर्स पायलट के लीड रोल देखा गया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस फ्लॉप रही थी. वहीं कंगना ने 2024 में राजनीति में एंट्री की और  आम चुनाव लड़ा और मंडी निर्वाचन क्षेत्र से सांसद बनीं. फिलहाल एक्ट्रेस टर्न पॉलिटिशियन अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘इमरजेंसी’ में दिखाई देंगी. कंगना की झोली में एक अनाम तमिल-हिंदी साइकलॉजिकल थ्रिलर फिल्म भी है.


ये भी पढ़ें:-Stree 2 Box Office Collection Day 19: बॉक्स ऑफिस से हिलने को तैयार नहीं ‘स्त्री 2’, तीसरे मंडे ‘वॉर’, ‘एनिमल’ सहित इन फिल्मों की बजाई बैंड





Source link

x