Emergency Ward At AIIMS In Delhi Closed Temporarily After Fire In Hospital – दिल्ली के AIIMS में इमरजेंसी वार्ड आग लगने के बाद अस्थायी रूप से किया गया बंद


दिल्ली के AIIMS में इमरजेंसी वार्ड आग लगने के बाद अस्थायी रूप से किया गया बंद

दिल्‍ली में AIIMS के आपातकालीन वार्ड के पास लगी आग

नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली के एम्स अस्‍पताल के एंडोस्कोपी रूम में आग लग गई है. वार्ड से सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की 6 गाडि़यां पहुंचीं. एम्‍स के सूत्रों के मुताबिक, आग पर काबू पा लिया गया है. एम्‍स के निदेशक भी घटना स्‍थल पर पहुंच गए हैं. अधिकारियों ने बताया कि सोमवार को यहां एम्स के आपातकालीन वार्ड के पास आग लग गई. उन्होंने बताया कि आग लगने की सूचना सुबह करीब 11.54 बजे मिली, जिसके बाद छह दमकल गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया.

यह भी पढ़ें

आग लगने के कारण दिल्‍ली के एम्‍स  में इमरजेंसी वार्ड को अस्‍थायी रूप से अगले आदेश तक के लिए बंद कर दिया गया है. एम्‍स के इमरजेंसी वार्ड में जो मरीज आ रहे हैं, उन्‍हें सफदर जंग हॉस्टिपट जाने की सलाह दी जा रही है. ये जानकारी मरीजों और उनके परिजनों को अस्‍पताल के गेट पर ही दी जा रही है.   

एम्‍स के सूत्र ने बताया कि आग पुरानी ओपीडी की दूसरी मंजिल पर इमरजेंसी वार्ड के ऊपर स्थित एंडोस्कोपी कक्ष में लगी थी. आग लगने के तुरंत बाद कमरे से सभी मरीजों को बाहर निकाल लिया गया है.

आग कैसे लगी अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है.

ये भी पढ़ें :- 

Featured Video Of The Day

दिल्ली सर्विस बिल पर राघव चड्ढा ने कहा- यह संघीय ढांचे के खिलाफ है



Source link

x