Employment fair will be held in Chhapra on 28 October recruitment on 50 posts get incentives along with salary


छपरा. रोजगार की तालाश कर रहे शिक्षित बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर है. छपरा में 28 अक्टूबर को रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा. इस रोजगार मेले का आयोजन छपरा के अवर प्रादेशिक नियोजनालय  कार्यालय परिसर में होगा. रोजगार मेले का आयोजन सुबह 11 बजे शाम 4 बजे तक होगा. इस एक दिवसीय रोजगार मेले में चैतन्य इंडिया फाइनेंस क्रेडिट प्राइवेट लिमिटेड शिकरत कर रही है. इस रोजगार मेले में कपंनी अपने मानक के अनुरूप 50 पदों पर युवाओं को बहाल करेंगे.

जिला नियोजन पदाधिकारी शोभा कुमारी ने लोकल 18 को बताया कि इस रोजगार मेले में सीआरई के 50 पदों पर बहाली की जाएगी.  इन पद कों लेकर शैक्षणिक योग्यता दसवीं और बारहवीं रखी गई है. उन्होंने बताया कि साक्षात्कार के आधार पर युवाओं का चयन किया जाएगा. चयनित अभ्यर्थियों को 11080 सैलरी मिलेगी. इसके अलावा 5 हजार से लेकर 10 हजार तक इंसेंटिव भी दी जाएगी. अभ्यर्थियों की उम्र सीमा 18 से 35 वर्ष रखी गई है. वहीं रोजगार मेले में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों के लिए आवश्यक है कि उनका रजिस्ट्रेशन जिला नियोजनालय में हो.

इस पोर्टल पर कराना होगा रजिस्ट्रेशन

जिला नियोजन पदाधिकारी शोभा कुमारी ने लोकल 18 को बताया कि अभ्यर्थियों के लिए नियोजनालय में निबंधन की प्रक्रिया ऑनलाइन कर दी गई है. ताकि अभ्यर्थियों को किसी प्रकार के परेशानी का सामना नहीं करना पड़े. ऐसे अभ्यर्थी जो निबंध कार्यालय नहीं पहुंच सकते हैं. वह अभ्यर्थी भारत सरकार के पोर्टल www.ncs.gov.in के माध्यम से अपना आवेदन कर सकते हैं. यदि कोई भी अभ्यर्थी स्वयं भी उपरोक्त पोर्टल के माध्यम से अपना निबंधन कर सकता है. उन्होंने बताया कि रोजगार मेले में भी ऑनलाइन निबंधन की व्यवस्था रहेगी. अवर प्रादेशिक नियोजनालय छपरा में भी ऑनलाइन निबंधन के लिए युवा संपर्क कर सकते हैं. उन्होंने बताया कि रजिस्ट्रेशन करने के बाद नियोजनालय मेला में पहुंचने से अभ्यर्थियों को लाभ मिलेगा और आसानी से कार्य पूर्ण हो जाएगा.

FIRST PUBLISHED : October 24, 2024, 21:59 IST



Source link

x