england cricket team announce playing 11 for 4th test ashes eng vs aus james anderson return। टेस्ट मैच के लिए Playing 11 का हुआ ऐलान, इस खिलाड़ी को दिखाया गया बाहर का रास्ता


England Cricket Team- India TV Hindi

Image Source : GETTY
England Cricket Team

England vs Australia 4th Test: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की एशेज सीरीज खेली जा रही है। सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम 2-1 से आगे चल रही है, लेकिन शुरुआती दो मैच हारने के बाद इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट मैच में शानदार वापसी की थी और तीन विकेट से मैच जीता था। तीसरे मैच में इंग्लैंड के लिए मार्क वुड ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और  अपनी गेंदबाजी के दम पर इंग्लैंड को मैच में जीत दिलाई। अब इंग्लैंड की टीम ने चौथे टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। इसमें एक स्टार खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखाया गया है। 

टीम में किया ये बदलाव 

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच 19 जुलाई को खेला जाएगा, लेकिन इससे पहले ही इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग इलेवन में घोषित कर दी है। टीम में जेम्स एंडरसन को वापस बुलाया गया है। वहीं, तीसरे टेस्ट में खराब प्रदर्शन करने वाले ओली रोबिन्सन को बाहर का रास्ता दिखाया गया है। एंडरसन के पास लंबा अनुभव है, जो इंग्लैंड की टीम के काम आ सकता है। एंडरसन टेस्ट मैचों में अभी तक 686 विकेट हासिल कर चुके हैं। 

इन खिलाड़ियों पर जताया भरोसा 

इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने चौथे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन में सिर्फ एक बदलाव किया है। ओपनिंग के लिए उन्होंने बेन डकेट और जैक क्रॉली पर ही भरोसा जताया है। वहीं, तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए मोईन अली आ सकते हैं। पूर्व कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज जो रूट से इंग्लैंड को फिर अच्छे प्रदर्शन की आस होगी। 

ऐसा होगा गेंदबाजी आक्रमण 

इंग्लैंड के पास अब तेज गेंदबाजी आक्रमण में अब जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्राड, क्रिस वोक्स और मार्क वुड शामिल हैं। वहीं, स्पिन विभाग की जिम्मेदारी मोईन अली संभालते हुए नजर आ सकते हैं। जो रूट भी शानदार करते हैं। उन्होंने भारत के खिलाफ एक पारी में विकेट झटके थे। 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन: 

बेन डकेट, जैक क्रॉली, मोईन अली, जो रूट, हैरी ब्रूक, बेन स्टोक्स (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मार्क वुड, स्टुअर्ट ब्राड, जेम्स एंडरसन, क्रिस वोक्स। 

Latest Cricket News





Source link

x