Ever Seen A Broomstick With A Calorie Chart Watch This Hilarious Viral Brooms Picture


क्या घर की सफाई के साथ साथ सेहत भी बनाएगी ये झाड़ू, फनी पोस्ट पर आए मजेदार कमेंट्स

वायरल झाड़ू की तस्वीर.

Broomstick With Nutrition Chart Goes Viral: मम्मी की मार से बचना बहुत मुश्किल है. जब भी बचपन के किसी किस्से को याद करना हो, तो ज्यादातर लोगों को झाड़ू की पिटाई जरूर याद आती है. सोशल मीडिया पर अक्सर लोग इन बातों का जिक्र करते रहते हैं, जो यूजर्स को भी खूब पसंद आती हैं. वहीं इंटरनेट पर कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो शादी के बाद मजाक में पत्नियों के हाथ से भी झाड़ू की मार खाने का जिक्र करते हैं. अब सोचिए कि घर की सफाई करने वाली इसी झाड़ू के रैपर पर अगर कैलोरी और दूसरे इंग्रेडिएंट्स का चार्ट भी लिखा मिले, तो आपका क्या रिएक्शन होगा. सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक झाड़ू की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है, जिस पर लोग खूब मौज ले रहे हैं.

यह भी पढ़ें

यहां देखें पोस्ट

झाड़ू पर लिखी कैलोरी

ट्विटर पर पोस्ट की गई ये तस्वीर बेहद सिंपल है. किसी ग्रोसरी शॉप या शॉपिंग मार्ट के बाहर झाड़ू रखी नजर आ रही हैं. इस सिंपल सी पिक को मजेदार बना दिया है झाड़ू पर रैप की गई पन्नी ने, जिस पर बकायदा कैलोरी चार्ट बना हुआ है. ठीक वैसा ही जैसा खाद्य पदार्थों के पैकेट पर बना रहता है. तस्वीर में साफ दिख रहा है कि, झाड़ू के रैपर पर लिखा है कि कैलोरी 150. सिर्फ इतना ही नहीं आगे पूरे डिटेल में फैट्स, कार्बोहाइड्रेट, शुगर कंटेंट जैसी जानकारी भी लिखी हुई है. इसे पोस्ट करते हुए यूजर ने भी लिखा है कि, ‘झाडू पर कैलोरी चार्ट है, आप सोच लीजिए कि क्या आप इसे खाना चाहेंगे.’

यूजर्स के मजेदार रिएक्शन

एक यूजर ने कमेंट किया कि, ‘जो लोग इसे तीस मिनट तक खाएंगे, वो तीन सौ कैलोरी बर्न करेंगे.’ एक यूजर ने लिखा कि, ‘महिलाएं जब गुस्सा होती हैं. तब ये अपनी पतियों को खिलाती हैं. जिस पर तस्वीर पोस्ट करने वाले यूजर ने कमेंट किया कि, हां सॉस और मसालों के साथ.’ कुछ यूजर्स ने लाफिंग इमोजी के साथ भी अपना रिएक्शन दिया है.

ये भी देखें- ‘रॉकी और रानी’ में धर्मेंद्र के किसिंग सीन पर क्या बोले सनी देओल?

Featured Video Of The Day

राज्यसभा में दिल्ली सेवा बिल का पास होना तय, संख्याबल एनडीए के पक्ष में, समझें नंबर गेम





Source link

x