Expression Dance Look This Man Is Same To Same Like Govinda Doppelganger Lookalike Video Viral Fans Said Twins – वहीं चेहरा, वही एक्सप्रेशन, वैसा ही डांस…दूसरा हीरो नंबर 1 है ये लड़का, गोविंदा के हमशक्ल को देख लोग बोले



Expression Dance Look This Man Is Same To Same Like Govinda Doppelganger Lookalike Video Viral Fans Said Twins - वहीं चेहरा, वही एक्सप्रेशन, वैसा ही डांस...दूसरा हीरो नंबर 1 है ये लड़का, गोविंदा के हमशक्ल को देख लोग बोले

सलमान-शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टार्स के हमशक्ल भी कुछ कम पॉपुलर नहीं हो रहे. बॉलीवुड स्टार गोविंदा के हमशक्ल का वीडियो भी इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसे देख आप भी कंफ्यूज हो जाएंगे. गोविंदा का ये हमशक्ल हूबहू गोविंदा लगता है. इनके चेहरे से लेकर शरीर और एक्सप्रेशन्स से लेकर डांस तक सब कुछ गोविंदा की ही तरह हैं. यूट्यूब पर इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इतना ही नहीं, लोग इस वीडियो को देखने के बाद इस पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

यूट्यूब पर सामने आए इस वीडियो में नीले कोर्ट पैंट में दिख रहा शख्स पहली नजर में सच में गोविंदा ही नजर आता है. उसके डांस का अंदाज और एक्सप्रेशन्स भी हूबहू गोविंदा की तरह दिखते हैं. वहीं हेयरस्टाइल हो या फिर चेहरा यहां तक की स्माइल भी डिट्टो गोविंदा की तरह नजर आती है. गोविंदा का ये हमशक्ल उनके गाने ‘सोनी के नखरे सोने लगदे’ पर डांस करता दिखता है.

गोविंदा के हमशक्ल के इस वीडियो को यूट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा है और इस पर 12 लाख से अधिक लाइक्स आए हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, एकदम सेम टू सेम गोविंदा. वहीं दूसरे ने लिखा, दोनों साथ खड़े हो जाएं तो पहचानना मुश्किल हो जाए, कौन असली है. वहीं तीसरे ने लिखा, एकदम कार्बन कॉपी लगते हैं. जबकि एक अन्य ने लिखा, भाई गोविंदा ही हैं आप. तो वहीं कुछ लोग इस शख्स को गोविंदा का जुड़वा बता रहे हैं.

ये भी देखें: पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा – “मुमकिन नहीं”



Source link

x