Family Star Box Office Collection Day 3 Vijay Devarakonda Mrunal Thakur Film third day Sunday Collection


Family Star Box Office Collection Day 3: विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की ‘फैमिली स्टार’ 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. वहीं रिलीज होने के बाद की ‘फैमिली स्टार’ को पहले दिन ठीक ठाक ओपनिंग मिली. मेकर्स को उम्मदी थी की ये फिल्म वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन करेगी लेकिन  अफसोस की बात है कि यह तेलुगु रोमांटिक ड्रामा दर्शकों और आलोचकों को लुभाने में कामयाब नहीं हो सकी. फिल्म की वीकेंड पर परफॉर्मेंस काफी खराब रही है. चलिए यहां जानते हैं ‘फैमिली स्टार’ ने रिलीज के तीसरे दिन यानी संडे को कितने करोड़ की कमाई की है?

‘फैमिली स्टार’ ने रिलीज के तीसरे दिन कितनी की कमाई?
‘फैमिली स्टार’ में विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर ने पहली बार स्क्रीन शेयर की है. फिल्म का रिलीज से पहले काफी बज था. सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद ‘फैमिली स्टार’ को पहले दिन दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला. हालांकि वीकेंड पर इस फिल्म की कमाई में तेजी आने की बजाय गिरावट दर्ज की गई.

  • ‘फैमिली स्टार’ के कलेक्शन की बात करें तो  फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 5.75 करोड़ की कमाई की थी.
  • वहीं दूसरे दिन  ‘फैमिली स्टार’ के कलेक्शन में 44.35 फीसदी की गिरावट आई और इसने 3.2 करोड़ कमाए.
  • वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के तीसरे दिन यानी पहले संडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.
  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक  ‘फैमिली स्टार’ ने रिलीज के तीसरे दिन यानी पहले संडे को 3.00 करोड़ की कमाई की है.
  • इसी के साथ  ‘फैमिली स्टार’ का तीन दिनों का कुल कलेक्शन अब 11.95 करोड़ रुपये हो गया है.

फैमिली स्टार’ की स्टार कास्ट और कहानी
परसुराम पेटला निर्देशित फैमिली स्टार में विजय और मृणाल के अलावा अभिनय, वासुकी, रोहिणी हट्टंगड़ी और रवि बाबू जैसे कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है. इस फिल्म में दिव्यांशा कौशिक की विशेष भूमिका भी है. फिल्म की कहानी की बात करें तो विजय देवरकोंडा फिल्म में गोवर्धन राव के रोल में हैं. गोवर्धन के लिए अपने परिवार की खुशियां सबसे ऊपर हैं. हालांकि जब इंदु के किरदार में मृणाल गोवर्धन केके घर का एक हिस्सा किराए पर लेती है, तो उसका जीवन बदल जाता है.




यह भी पढ़ें:  करियर के लिए जब नील भट्ट ने रिजेक्ट कर दिया था ऐश्वर्या का प्रपोजल, एक्टर ने खुद किया खुलासा  

 

 





Source link

x