Fathers Day 2023: Ways To Pamper Dad On Fathers Day Fathers Day Celebration Ideas



mnace4bg fathers Fathers Day 2023: Ways To Pamper Dad On Fathers Day Fathers Day Celebration Ideas

Father’s Day: पिता के प्रति आभार जताने और उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए फादर्स डे (Father’s Day 2023) का दिन परफेक्ट है. पिता ने हमारे लिए न जाने कितने ही त्याग और बलिदान किए होंगे और अपनी जरूरतों का गला घोंट कर हमारी जरूरतें पूरी की होंगी. ऐसे में अब आप की बारी है कि आप उनकी जरूरतों को समझें और उन्हें पूरा करें. पिता के बिना कहें उनके लिए कुछ ऐसा करें (Father’s Day celebration ideas)  जिससे उन्हें एकदम खास होने का अहसास हो और वह आप पर नाज करें. इस फादर्स डे आप भी अपने पापा को स्पेशल फील करवाना चाहते हैं तो उन्हें पैंपर करने के कुछ तरीके हम यहां बता रहे हैं.

पापा को इस तरह फील करवाएं स्पेशल (Ways to Pamper Dad on Father’s Day)

Father’s Day 2023: पापा की उम्र हो गई है 50 से ज्यादा तो डाइट में जरूर शामिल करें ये 5 चीजें

पापा के लिए स्पेशल ब्रेकफास्ट बनाएं

फादर्स डे के दिन मां को भी किचन से छुट्टी दे दीजिए और खुद पापा के लिए कुछ स्पेशल नाश्ता तैयार करिए. आप नाश्ते में कुछ ऐसा बना सकते हैं, जो उनका फेवरेट हो और हेल्दी भी हो. फिर आप और पापा साथ मिलकर नाश्ते करें, देखिएगा ये सरप्राइज पापा को जरूर पसंद आएगा.

हाउस पार्टी

आप पापा के लिए घर पर स्पेशल हाउस पार्टी ऑर्गनाइज कर सकते हैं और यहां हर चीज पापा की फेवरेट रखें. फिर जोक्स कम्पटीशन या सिंगिंग कम्पटीशन जैसे एक्टिविटीज के जरिए पापा के लिए एक फ्रेंडली माहौल बनाएं, इससे पापा का दिन तो खास बनेगा ही, आप दोनों का रिश्ता ज्यादा मजबूत होगा.

 

वेलनेस पैकेज

वेलनेस रिट्रीट उन्हें आराम और सुकून देगा और उनमें नई एनर्जी भर देगा. मेडिटेशन रिट्रीट या स्पा रिसॉर्ट, उनकी प्राथमिकता के आधार पर आप तय करें. इस दौरान पापा अपने रोजाना का जिम्मेदारियों और ऑफिस के काम से दूर रहे ये आपको सुनिश्चित करना है.

पापा के साथ आउटिंग

फादर्स डे पर पापा को पैंपर करने के लिए आप किसी पिकनिक पर जा सकते हैं, या कोई भी ऐसी एक्टिविटी जिसमें पापा का इंटरेस्ट हो. कोई गेम जैसे क्रिकेट या बास्केट बॉल जिसे पापा खेला करते हों, लेकिन अब व्यस्तता के साथ नहीं खेल पाते हों, वो इस दिन आप पापा के साथ खेल सकते हैं.

कैसे बनाएं इंस्टेंट ओट्स डोसा | Instant Oats Dosa Recipe



Source link

x