Fighter First Day Advance Booking Hrithik Deepika Film Will Overpower South On The First Day Itself Read Details


Fighter First Day Advance Booking: पहले दिन ही साउथ पर भारी पड़ेगी फाइटर, पढ़ें डिटेल्स

ऋतिक और दीपिका के फाइटर की एडवांस बुकिंग शुरू

नई दिल्ली :

सिद्धार्थ आनंद के सबसे बड़े हवाई एक्शन ड्रामा ‘फाइटर’ की रिलीज डेट नजदीक आ रही है और जनता के बीच इसके प्रति उत्साह अपने चरम पर है. फिल्म के ट्रेलर ने अपने पॉवर-पैक्ड एक्शन सीक्वेंस, 3D और 3D IMAX फॉर्मेट में अब तक के सबसे अच्छे विजुअल इफेक्ट्स, और ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की बेहद हॉट केमिस्ट्री के साथ एक अलग स्तर सेट किया है. इन सभी चीजों ने दर्शकों को बड़े पर्दे पर फिल्म देखने के लिए उत्सुक कर दिया है और इस वजह से बिना किसी देरी के निर्माताओं ने आज से प्री-बुकिंग की खिड़कियां खोल दी हैं. 

यह भी पढ़ें

फाइटर की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है, जो कि दर्शकों को एक मौका दे रही है कि वह फिल्म की रिलीज से पहले अपने लिए टिकट बुक कर सके और एड्रेनलाइन पंपिंग एक्शन पैक्ड की राइड कर सके. दर्शकों के बीच फिल्म के लिए उत्सुकता दिखाते हुए देखना यह साफ करता है कि फिल्म अपने रिलीज के साथ रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है. 75वें गणतंत्र दिवस के खास मौके पर बड़े स्क्रीन पर आने वाली यह 2024 की शानदार शुरुआत करने वाली बिना किसी शक एक बेहतरीन फिल्म है. जय हिंद डायलॉग जो दर्शकों के बीच दीवानगी को बढ़ा रहा है, वह एक रोंगटे खड़ा करने वाला अनुभव है. तो इंतजार की बात का है, अभी बुक कीजिए टिकट्स और लीजिए अल्टीमेट एक्शन का मजा, जो देशभक्ति के रंग में डूबा हुआ है.

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ‘फाइटर’ सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है.  यह फिल्म एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को सहजता से जोड़ती है. एक महाकाव्य यात्रा के लिए खुद को तैयार कर लीजिए क्योंकि ‘फाइटर’ 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में उड़ान भरेगी और एक ऐसा नजारा पेश करेगी जो सिनेमा देखने के तरीके को फिर से परिभाषित करता है. जानकारी के लिए बता दें की फाइटर की टिकट की अब तक 84 लाख एडवांस बुकिंग हो चुकी है. बता दें कि फाइटर की एडवांस बुकिंग ने हनुमान और गुंटूर कारम को पीछे छोड़ दिया है. जहां हनुमान के पहले दिन की एडवांस बुकिंग चार हजार थी, वहीं गुंटूर कारम के फर्स्ट डे के लिए देश भर में 11 लाख 11 हजार 772 टिकट बुक हुए थे.



Source link

x