Fir Actress Chandramukhi Chautala Photo Viral Fans Could Not Recognize Kavita Kaushik After 9 Years – एफआईआर की चंद्रमुखी चौटाला को 9 साल बाद देख पहचान नहीं पाए फैन्स, बोले


एफआईआर की 'चंद्रमुखी चौटाला' को 9 साल बाद देख पहचान नहीं पाए फैन्स, बोले- आप तो बिलकुल बदल गईं

नई दिल्ली :

एफआईआर सब टीवी पर आने वाला एक ऐसा कॉमेडी शो था, जिसे हर उम्र के दर्शक पसंद करते थे. इस शो ने काफी सालों तक लोगों का मनोरंजन किया. शो में चंद्रमुखी चौटाला के रोल में एक्ट्रेस कविता कौशिक को काफी पसंद किया गया था. साल 2006 से शुरू होने वाला यह कॉमेडी सीरियल 2015 में खत्म हुआ था. सीरियल को खत्म हुए 9 साल से अधिक का समय हो चला है और इतने सालों में कविता कौशिक का लुक भी काफी बदल गया है. कविता कौशिक शो FIR में जिस हरियाणवी टच के साथ बोलती थीं, वह लोगों को खासा पसंद आता था.

यह भी पढ़ें

कविता कौशिक सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. चंद्रमुखी चौटाला उर्फ़ कविता कौशिक अक्सर यहां अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस ने अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसमें उन्हें पहचान पाना फैन्स के लिए काफी मुश्किल हो रहा है. इस तस्वीर में कविता अपने पेट डॉग के साथ दिखाई दे रही हैं. कविता ने कुल तीन तस्वीरें शेयर की हैं. इन्हें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘नई जिंदगी नया प्यार’. 

कविता कौशिक की इस पोस्ट पर फैन्स के खूब रिएक्शन आए हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेन्ट करते हुए लिखा है, ‘चौटाला मैडम कैसे हो आप’. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘मेरी FIR लिख लो मेरा दिल चोरी हो गया है’. एक और यूजर लिखते हैं, ‘दूसरी तस्वीर का फ्रेम बेस्ट है’. एक और लिखते हैं, ‘आप तो बिलकुल बदल गईं’. इस तरह से कविता कौशिक की फोटो पर फैन्स के खूब कमेंट्स आए हैं.





Source link

x