Five Crime Thriller Web Series Thriller Web Series On OTT New OTT Release


कोई पब्लिक टॉयलेट में करता है लड़कियों का कत्ल तो किसी को भेष बदलकर लूटने का है जुनून, इन 5 वेब सीरीज का सस्पेंस देख आपका भी हिल जाएगा दीमाग

असुर की रिलीज से पहले देख लें ये 7 बेहतरीन थ्रिलर वेब सीरीज

नई दिल्ली:

ओटीटी पर बहुत जल्द असुर 2 और स्कूल ऑफ लाइज जैसी वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं. यह एक शानदार थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसका दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. असुर और स्कूल ऑफ लाइज के अलावा ओटीटी पर और भी कई थ्रिलर वेब सीरीज हैं, जिसे दर्शकों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. इतनी ही नहीं ऑडियो वेब सीरीज माई हसबैंड्स सीक्रेट और सीआईडी को भी काफी प्यार मिव रहा है. ऐसे में हम आपको कुछ ऐसी वेब सीरीज से रूबरू करवाते हैं जिसमें दिलचस्प प्लॉट ट्विस्ट देखने को मिलेगा.     

यह भी पढ़ें

दहाड़

हाल ही में रिलीज हुई प्राइम वीडियो की यह सबसे शानदार वेब सीरीज में से एक हैं. इसमें सोनाक्षी सिन्हा, विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. 8 एपिसोड की इस थ्रिलर में आपको हर पल चौंका देगी.

ब्रीद- इनटू द शैडो

अभिषेक बच्चन की एक्टिंग इस शो में दमदार है. वे एक  साइकैटरिस्ट के किरदार में नजर आ रहे हैं. वेब सीरीज की कहानी में अभिषेक बच्चन की बेटी का अपहरण हो जाता है. फिर कहानी में एक-एक कर कई बातें सामने आती हैं और आखिरी में जो होता है, वो आपको हैरान कर देने वाला होगा. इस सीरीज की कहानी आपके मन को भा जाने वाली है. अमेजन प्राइम वीडियो पर यह वेब सीरीज देख सकते हैं.

द फेम गेम

माधुरी दीक्षित नेने की ये श्रृंखला ओटीटी की दुनिया में उनका पहला कदम थी और उन्होंने एक बार फिर साबित किया की वो कितनी उत्कृष्ट अदाकारा हैं.  इस  शो में दीक्षित के अभिनय के अलावा भावनात्मक और मनोवैज्ञानिक तनाव भी था और  मानव कौल की दिल छू लेने वाली भूमिका  भी थी.  साथ ही देखने को मिला संजय कपूर, सुहासिनी मुले, लक्षवीर सरन और मुस्कान  का  दमदार अभिनय. कहानी है एक ऐसी मशहूर अदाकारा की जो अचानक गायब हो जाती है और फिर हम जान पाते हैं की किस तरह के जटिलताएं उसकी ज़िन्दगी का हिस्सा थीं.  सीरीज का निर्देशन बिजॉय नांबियार और करिश्मा कोहली ने किया है  और यह नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है. 

मत्स्य कांड

एमएक्स प्लेयर की सीरीज मत्स्य कांड एक ब्लॉकबस्टर फिल्म है. इस वेब सीरीज की कहानी मत्स्य और उसके कांड के इर्द गिर्द बुनी गई है. जिसमें एक पुलिस अफसर है जिसे मत्स्य को पकड़ना है. इस तरह यह सीरीज दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है. एमएक्स प्लेयर की इस सीरीज में रवि दुबे और रवि किशन लीड रोल में हैं और उनके किरदारों ने दिल जीता है. वैसे भी एमएक्स प्लेयर दर्शकों के लिए मुफ्त में उपलब्ध है, और इसका कंटेंट दर्शकों के बीच खूब पॉपुलर होता है.

द ग्रेट इंडियन मर्डर

तिग्मांशु धूलिया निर्देशित ‘द ग्रेट इंडियन मर्डर’ दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. जबरदस्त क्राइम थ्रिलर वाली इस वेब सीरीज में प्रतीक गांधी और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के साथ आशुतोष राणा भी दिखाई दे रहे हैं. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज इस फिल्म को देखने के बाद आप का दिमाग चकरा जाएगा.

आमिर खान पंजाबी फिल्मों में काम करने पर बोले- ‘मौका मिला तो फिल्म करना पसंद करूंगा’



Source link

x