Folk singer chandan tiwari coming to Giridih in durgapuja program know the details 


दुर्गापूजा का उत्साह पूरे देश में देखने को मिल रहा है. गिरिडीह के पचंबा में इस उत्सव को और भी खास बनाने की तैयारियां जोरों पर हैं. इस बार मां दुर्गा के भक्तों के लिए पचंबा में षष्ठी से ही रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा. जिसमें नाटक, डांस और भक्ति जागरण प्रमुख आकर्षण होंगे. खासतौर पर, नवमी के दिन प्रसिद्ध लोक गायिका चंदन तिवारी अपनी प्रस्तुति देकर माहौल को भक्तिमय बनाएंगी.

बोकारो की रहने वाली लोक गायिका चंदन तिवारी, जो भोजपुरी, नागपुरी, अवधी और हिन्दी में भक्ति गीतों के लिए प्रसिद्ध हैं. 11 अक्टूबर को पचंबा में जागरण कार्यक्रम करेंगी. तिवारी की इस विशेष प्रस्तुति को देखने के लिए पचंबा और आसपास के इलाकों से भारी संख्या में लोग जुटेंगे. कार्यक्रम के लिए व्यापक तैयारियां की जा रही हैं.जिसमें मंदिर परिसर को सजाने के साथ-साथ लाइट और तोरण द्वार की व्यवस्था भी शामिल है.

पूजा समिति और जागरण कार्यक्रम की तैयारी
पचंबा पूजा समिति के अध्यक्ष संजय कंधवे ने बताया कि इस जागरण कार्यक्रम में 5,000 से अधिक लोगों के शामिल होने की उम्मीद है. इसके लिए 65 वॉलेंटियरों को तैनात किया जाएगा, ताकि आयोजन को सुव्यवस्थित तरीके से संपन्न किया जा सके. इस कार्यक्रम में किसी प्रकार का प्रवेश शुल्क नहीं रखा गया है. यह सभी के लिए खुला रहेगा. मुख्य सड़क से मंदिर तक 7 तोरण द्वार बनाए जा रहे हैं.ताकि पूरे मार्ग को भव्य रूप दिया जा सके. चंदन तिवारी, जिन्हें संगीत नाटक एकेडमी से सम्मानित किया जा चुका है.अपनी पूरी बैंड टीम के साथ पचंबा पहुंचेंगी और भक्तों को भक्ति के सागर में डुबो देंगी.

Tags: Giridih news, Hindi news, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18



Source link

x