friends actress jennifer aniston related wildest claims alleged affair with Barack Obama to anti aging water purifier for dogs


Actress Affair With Barack Obama Claim Truth: एवरग्रीन टीवी शो ‘फ्रैंड्स’ में रेचल का किरदार निभाने वाली जेनिफर एनिस्टन अपने बारे में फैली कुछ बेहद बेतुकी अफवाहों पर बात की है. जिमी किमेल लाइव पर हाल में ही अपनी मौजूदगी दर्ज कराने आईं जेनिफर ने अपने बारे में फैली कई मनगढ़ंत बातों पर बात की.

जेनिफर एनिस्टन ने इन सभी बातों को सिरे से खारिज करते हुए बेतुका बताया. 

क्या कहा जेनिफर एनिस्टन ने?
ऐसी भी अफवाहें फैली थीं कि उनके पूर्व अमेरिकी प्रेसीडेंट बराक ओबामा के साथ अफेयर था. 55 साल की जेनिफर ने कहा बराक ओबामा के साथ उनके कथित सीक्रेट रोमांस के बारे में बात करते हुए कहा, ”मैं मिशेल को उनसे ज्यादा जानती हूं”


जेनिफर एनिस्टन ने अफवाहों को किया खारिज
होस्ट जिमी केमिल के साथ ‘ट्र ऑर फॉल्स’ गेम खेलने के दौरान एनिस्टन ने इस अजीबोगरीब दावे पर बेहद मजेदार रिएक्शन दिया कि उनका बराक ओबामा के साथ सीक्रेट रोमांस था. इस शो के दौरान जिमी केमिल ने इनटच मैगजीन का अगस्त महीने का एडिशन दिया. इस मैगजीन की कवर स्टोरी का टाइटल था- ‘द ट्रुथ अबाउट जेन एंड बराक’

शुरुआत में तो इस बात के बाद ऑडियंस हंस पड़ी, लेकिन फिर एनिस्टन ने इस दावे को झूठा बताया. उन्होंने कहा, ”जब आपके पास पब्लिशिस्ट के बहुत से कॉल आते हैं, जहां पर आप सिर्फ यही सोचते हैं कि अरे नहीं अब क्या होने वाला है?’ या फिर कोई मेल आता है जिसमें लिखा होता है, ”कोई घटिया टैब्लॉयड आप से जुड़ी एक कहानी बनाकर पब्लिश करने वाला है…और फिर ये हो जाता है. मैं इससे नाराज नहीं हुई.”  ‘मर्डर मिस्ट्री’ जैसी फिल्म का हिस्सा रही एनिस्टन ने आगे कहा, ”ये बिल्कुल झूठ है.”

जेनिफर एनिस्टन से जुड़ी और भी अजीबोगरीब अफवाहों पर हुई बात
इसके बाद, किमेल ने उनके बारे में फैली और भी कई अजीबोगरीब बातों पर बात की. इनके जवाब में एनिस्टन ने कहा, ”ओह अच्छा, अब हम इन अफवाहों को गलत बताने जा रहे हैं. मुझे ये पसंद है.”  

फ्रैंड्स एक्ट्रेस ने उन बातों को भी खारिज कर दिया जिनमें कहा गया था कि उन्होंने अपने कुत्तों के लिए “4,000 डॉलर का एंटी-एजिंग वॉटर फिल्टर” लगाया है. इसके अलावा उन्होंने इस दावे को भी गलत बताया कि उनके पास “जुजित्सु में ब्लैक बेल्ट” है.

जेनिफर एनिस्टन ने कुछ बातों को किया एक्सेप्ट
हालांकि, इस बीच उन्होंने एक बेहद अजीबोगरीब बात का सच बताया. उन्होंने एक्सेप्ट किया कि वो सैल्मन फिश के स्पर्म से फेशियल करवा चुकी हैं. उन्होंने हंसते हुए कहा, ”क्या मैं सैल्मन जैसी नहीं दिखती? क्या मेरी स्किन सैल्मन जैसी सुंदर नहीं है?

इसके अलावा, उन्होंने एक और बात को भी सच माना. उनको लेकर ऐसी खबरें थीं कि वो “मृत चिकित्सक की राख” का “जिप्लॉक बैग” रखती हैं. उन्होंने कहा, ”क्या मैं दलील दे सकती हूं. ये थोड़ा सच है. अब मेरी बातें सुनकर आपको लग रहा होगा कि मुझे सच में इसके बाद एक थेरेपिस्ट की जरूरत है. ये एक लंबी कहानी है.”

ये भी पढ़ें: रात 12 बजे एक्ट्रेस के बेडरूम में घुसने की कोशिश करता था बॉलीवुड सुपरस्टार, जोर-जोर से पीटता था दरवाजा





Source link

x