Funny Jaimala Video On Shahid Kapoor Hit Song Social Media Users Say Save Us – शाहिद कपूर के गाने पर दूल्हा-दुल्हन की ऐसी एंट्री, लोग बोले


शाहिद कपूर के गाने पर दूल्हा-दुल्हन की ऐसी एंट्री, लोग बोले - मौत आ जाए पर जिंदगी में ये पल ना आए

वायरल वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर्स का हुआ बुरा हाल

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर की विवाह तो आपको याद ही होगी. फैमिली ड्रामा लेकर आई ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी और इसके गाने भी सबकी जुबान पर थे. फिल्म में शाहिद कपूर और अमृता राव की जोड़ी ने ऑडियंस को खूब इंप्रेस किया था. किसने सोचा था कि इस फिल्म के गाने लोगों को इतने पसंद आएंगे कि लोग इन पर अपनी ब्राइडल एंट्री प्लान करने लगेंगे. जी हां इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है तभी तो हमने इस फिल्म का जिक्र किया. इस वीडियो में दूल्हा दुल्हन ने इस धांसू अंदाज में एंट्री ली कि आज तक ना तो फिल्म मेकर्स ने ऐसा सोचा होगा ना ही किसी के दिमाग नें ये आइडिया होगा कि एंट्री और जय माला ऐसे भी हो सकती है.

यह भी पढ़ें

क्या है सीन ?

इस वीडियो को आप देखेंगे तो शुरुआत में लगेगा कि दुल्हन की हंस की पीठ पर खड़ी होकर दूल्हे की तरफ आ रही है लेकिन जैसे ही दूल्हा दिखता है सारी कनफ्यूजन दूर हो जाती है. दरअसल ये दोनों दिल के आधे आधे टुकड़े पर सवार थे और धीरे धीरे नजदीक आने पर एक दिल बन जाता है. इनकी इस एंट्री के साथ बैग्राउंड में बज रहा था विवाह का ‘दो अनजाने अजनबी’.

वीडियो पर आए मजेदार कमेंट

ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब एंटरटेन कर रहा है. इसे देखकर लोग कह रहे हैं कि मौत आ जाए पर जिंदगी में ये पल कभी ना आए. एक ने लिखा, ये सब ड्रामा ही आज कल मजाक बना देता है. एक बोला, भाई मेरी शादी में ऐसा हुआ तो मैं भाग जाउंगा. एक ने लिखा, लोग वायरल होने के लिए क्या कुछ नहीं करते.





Source link

x