Funny Video Of Groom Taking Bride Away On JCB In Ranchi Goes Viral Ranchi Groom JCB Vidai Video


डोली, गाड़ी छोड़ JCB पर सवार होकर ससुराल पहुंची दुल्हन, हैरान कर देगा वीडियो

JCB पर दुल्हन को लिबा लाया दूल्हा, वीडियो देख लोगों ने ली मौज

शादी फंक्शन से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखे और शेयर किए जाते हैं. कभी दूल्हा दुल्हन की एंट्री दिल लूट लेती है, तो कभी बारात में हुआ अतरंगी धमाकेदार डांस देखकर लोग झन्ना जाते हैं. हाल ही में शादी से जुड़ा एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है, जिसमें दुल्हन की विदाई देखकर लोग खूब मौज ले रहे हैं. आज तक आपने दुल्हन को पालकी, डोली या फिर गाड़ी में बिदा होते देखा होगा, लेकिन इस वीडियो में अपनी दुल्हन को खास और यादगार तरीके से बिदा कराने के चक्कर में दूल्हे ‘मियां’ दुल्हन को जेसीबी पर ससुराल ले जाते दिखे.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

वीडियो में लाल जोड़े में सजी धजी नयी नवेली दुल्हन किसी लग्जरी कार या डोली में नहीं, बल्कि जेसीबी पर बिदा होती नजर आ रही है. फूलों से सजी इस जेसीबी पर सवार होकर दुल्हन ने 2 या 4 नहीं, बल्कि 10 किलोमीटर का सफर तय किया और उसके बाद ससुराल की चौखट पर कदम रखा. लोग अक्सर अपनी शादी के इन खास पलों को यादगार बनाने के लिए तरह-तरह के तरीके आजमाते रहते हैं, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हे का यह जरा हटके तरीका लोगों के भी होश उड़ा रहा है.

 

ट्विटर पर इस वीडियो को 14 जून को शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘रांची में दुल्हन को लेने के लिए दूल्हा जेसीबी से पहुंचा. जेसीबी से दुल्हन की विदाई का वीडियो.’ यह वीडियो रांची के टाटीसिलवे गांव का बताया जा रहा है. जहां दुल्हन को अनोखे अंदाज में घर लाने के लिए दूल्हे ने गाड़ी की जगह JCB को चुना. वहीं इस दौरान जेसीबी को आरामदायक बनाने के लिए उसके बकेट में गद्दे बिछाए गए, ताकि दूल्हा-दुल्हन आराम से ये सफर तय कर सके. 1 मिनट 13 सेकंड का यह वीडियो देख लोग हैरान है.

 

ये भी देखें- रणबीर कपूर, रकुल प्रीत सिंह और करिश्मा तन्ना एयरपोर्ट पर आए नजर





Source link

x