Funny Wedding Photoshoot Video Goes Viral On Social Media


कभी मगरमच्छ की पीठ पर तो कभी आसमान में पंख लगाए उड़ते दिखे दूल्हा-दुल्हन, शादी की ये वीडियो हो रही है वायरल

पहले जमाने के शादियों के कैसेट तो आपने भी देखें होंगे, जिसमें कभी दूल्हा-दुल्हन झरने के साथ नजर आते थे, तो कभी चांद में उनकी सूरत झलकने लगती थी. हालांकि, अब ऐसा कम ही देखने को मिलता है, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो आपको शादी के उन्हीं कैसेट्स की याद दिला देगा और इस वायरल वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. यहां वीडियो एडिटर ने एक कदम आगे बढ़कर कभी दूल्हा-दुल्हन को मगरमच्छ की सैर करा दी, तो कभी फूलों से निकलने वाला भवरा बना दिया.

यह भी पढ़ें

दूल्हा-दुल्हन को करा दी दुनिया की सैर

Aamir Aslam नाम के यूजर ने इस मजेदार वीडियो को शेयर किया है, जिसे कैप्शन देते हुए लिखा है, अच्छा हुआ वीडियोग्राफी बंद हो गई, नहीं तो ये सब देखना पड़ता. वीडियो में दूल्हा-दुल्हन सबसे पहले एक जवा के फूल से बाहर निकलते दिखते हैं और फिर हेलीकॉप्टर की उड़ान भरते हैं. कभी वह टाइटैनिक में, तो कभी जन्नत की सैर करते दिखते हैं. कभी उन्हें आसमान में पंख लगाकर उड़ते हुए दिखाया जाता है, तो कभी समंदर पर नाव की सवारी करते है. हद तो तब हो जाती है जब दूल्हा-दुल्हन मगरमच्छ के पीठ पर सवार हो जाते हैं. इस मजेदार वीडियो को देखने वालों को ये खूब गुदगुदा रहा है.

यहां देखें वीडियो

आए मजेदार कमेंट्स

शेयर किए जाने के बाद इसे 8 मिलियन बार देखा जा चुका है और डेढ़ लाख से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘सब तो ठीक है लेकिन मगरमच्छ पर आकर एंट्री’, इसके बाद उसने कई सारी लाफिंग इमोजी शेयर की. दूसरे ने लिखा, ‘बीवी को दुनिया घूमाने का वादा पूरा.’ वहीं तीसरे ने चुटकी लेते हुए लिखा, ‘अब कुछ जलनखोर लोग कहेंगे कि ये एडिटिंग है.’





Source link

x