Gadar 2 से रातों- रात स्टार बन गई 26 साल की साउथ हीरोइन, मिली इतनी फीस, सनी देओल की पाकिस्तानी 'बहू' पंजाबी..



gadar 2 actress simrat kaur 1 Gadar 2 से रातों- रात स्टार बन गई 26 साल की साउथ हीरोइन, मिली इतनी फीस, सनी देओल की पाकिस्तानी 'बहू' पंजाबी..
अगर आपने गदर 2 देखी तो इसमें एक खूबसूरती हीरोइन को भी देखा होगा जिनका नाम सिमरत कौर हैं. मुंबई में जन्मीं सिमरत कौर का पालन पोषण पंजाबी परिवार में हुआ है और गदर 2 से उनके करियर को एक नई दिशा मिली है.

आपको बता दें कि सिमरत कौर बॉलीवुड से पहले तेलुगु सिनेमा में अपने काम के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2017 में तेलुगू फिल्म Prematho Mee Karthik से की थी. फिल्म में कार्तिकेय गुम्माकोंडा उनके अपोजिट में थे और ये एक एवरेज मूवी थी. Prematho Mee Karthik के बाद सिमरत ने साल 2018 में हिंदी क्राइम थ्रिलर सोनी जैसी में अभिनय किया था. इसके बाद सिमरत को मैच प्वाइंट के भारतीय रूपांतरण में श्रवण रेड्डी के साथ अभिनय करने वाली तेलुगु रोमांटिक थ्रिलर डर्टी हरी के लिए उन्हें मुख्य महिला के रूप में चुना गया था. इसमें उन्होंने बेहद बोल्ड सीन दिए थे जिसके लिए उन्हें ट्रोल का शिकार भी होना पड़ रहा है. सिमरत कौर हिमंत संधू द्वारा बुर्ज खलीफा और लारा लप्पा जैसे पंजाबी संगीत वीडियो में नजर आ चुकी हैं. 2021 में, उन्होंने मीका सिंह के रोमांटिक गाने तेरे बिन जिंदगी में अभिनय किया था.

2022 में वे नागार्जुन अभिनीत बंगाराजू में एक कैमियो भूमिका में दिखाई दीं लेकिन इन सभी फिल्मों से उन्हें वैसा स्टारडम नहीं मिला जैसा कि गदर 2 से. 2023 में 11 अगस्त को रिलीज़ हुई गदर 2 में उन्होंने उत्कर्ष शर्मा की पत्नी और सनी देओल की बहू की भूमिका निभाई. इसके जरिए वे अपनी खूबसूरती के लिए खूब सराही जा रही हैं. फिल्म से सिमरत कौर को 80 लाख रुपए ऑफर हुए हैं.



Source link

x